Header Ads

Breaking News

Teachers Day : प्राइवेट ट्यूशन संघ का गुरु सम्मान समारोह आयोजित, कई शिक्षक हुए सम्मानित

 


 प्राइवेट ट्यूशन संघ का गुरु सम्मान समारोह आयोजित, कई शिक्षक हुए सम्मानित 

नवादा लाइव नेटवर्क।

प्राइवेट ट्यूशन संघ नवादा की ओर से गुरु सम्मान समारोह का आयोजन मिलन होटल के सभागार में सोमवार को शिक्षक दिवस के शुभ अवसर पर किया गया।

 कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष अमरदीप सिन्हा तथा मंच संचालन शकुंतला मेमोरियल कॉलेज के निदेशक विजय शंकर पाठक ने की।

अधिकारियों बीपीआरओ रंजीत कुमार, कुमार गौरव सम्मान समारोह में जिले के जाने-माने शिक्षक प्रो महेश प्रसाद, सुनील गुप्ता, अंजनी पांडेय, सुरेश प्रसाद, रंजन कुमार, संतोष कुमार, महेश कुमार, सन्नी दयाल, आनंद प्रकाश, सुमित कुमार, राजू सर, मृत्युंजय कुमार, नारायण सर, अरोरा सर, सूरज सिन्हा, राजीव पांडे, प्रिंस, धीरज भारद्वाज, रूपेश सर, अविनाश कुमार, जॉनसन सर, अभिमन्यु,अमित ,पियुष,नसीमुल, विकाश, संजय सर,आदित्य सर सहित दर्जनों शिक्षकों को गुरु सम्मान समारोह का का मेडल और प्रमाण पत्र सौंपा गया। 


वरिष्ठ शिक्षकों ने संघ की मजबूती पर बाल दिया। विजय शंकर पाठक ने कहा कि सरकारी शिक्षकों को मिलने वाले सम्मान के साथ-साथ निजी शिक्षकों को भी जिला प्रशासन द्वारा सम्मान मिले। 

शिक्षकों ने छात्रों के भविष्य और राष्ट्र निर्माण में अनवत सेवा देने का संकल्प लिया। सभी शिक्षकों ने एक स्वर में शिक्षा का दीप जलाने और सर्वपल्ली राधाकृष्णन के आदर्शों को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया। कार्यक्रम को सफल बनाने में नगर उपाध्यक्ष के संभावित प्रत्याशी विकास जी ने भी अपना योगदान दिया।

No comments