Header Ads

Breaking News

Sports News : मॉडर्न कुंती नगर बना चैंपियन, न्यू एरिया को 16 रनों से हराया



मॉडर्न कुंती नगर बना चैंपियन, न्यू एरिया को 16 रनों से हराया

मॉडर्न ग्रुप के चारो ब्रांच (हिसुआ, नारदीगंज, न्यू एरिया एवं कुंती नगर) के बीच पिछले एक महीने से चल रहा था टूर्नामेंट

नवादा लाइव नेटवर्क।

मॉडर्न इंटर ब्रांच जूनियर क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 -24 का फाइनल मुकाबला बुधवार को कुन्ती नगर और न्यू एरिया के बीच खेला गया। जिसमें कुंती नगर ने न्यू एरिया को 16 रनों से पराजित कर खिताब अपने नाम किया। खेल प्रारंभ होने के पूर्व मॉडर्न शैक्षिक समूह के निदेशक डॉ अनुज कुमार ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त किया एवं शुभकामनाएं दी।

टॉस मॉडर्न कुंती नगर ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आदित्य राज के 15, प्रत्यूष कुमार के 26 एवं प्रिंस के 09 रनों के सहयोग से निर्धारित 10 ओवर में 86 रन बनाया। न्यू एरिया के तरफ से अनमोल कृष्णा एवं अंकित राज ने तीन-तीन जबकि नवनीत ने दो विकेट प्राप्त किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यू एरिया की टीम निर्धारित ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 70 रन ही बना सकी। कप्तान शमी ने 27 तथा अंकित राज ने 13 रनों का योगदान दिया। कुंती नगर की तरफ से रोहित, नितिन गौरव, आदित्य एवं सुमित ने विकेट प्राप्त किया।

रोहित की शानदार गेंदबाजी के चलते फाइनल मैच का मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार कुंती नगर के कप्तान सानू राज को दिया गया। टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार न्यू एरिया के अनमोल कृष्णा ने हासिल किया।

 जबकि मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार कुंती नगर के हरफनमौला खिलाड़ी आदित्य राज को मिला। इस मैच के अंपायर की भूमिका बिहार स्टेट पैनल के राकेश रंजन एवं बुरहान अख्तर ने निभाई।

पारितोषिक वितरण मॉडर्न इंग्लिश स्कूल के प्राचार्य गोपाल चरण दास, उप-प्राचार्य एमके विजय, राष्ट्रपति पदक से सम्मानित खेल शिक्षक अलखदेव प्रसाद, दीपक पुष्टि एवं नीतीश कुमार के द्वारा किया गया।


No comments