Header Ads

Breaking News

Crime News : एक साल के मासूम की पिता ने कर दी हत्या, लोढ़ी से कूच कर की गई हत्या, घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी


एक साल के मासूम की पिता ने कर दी हत्या, लोढ़ी से कूच कर की गई हत्या, घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी 

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के परनाडाबर थाना इलाके में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां के एक गांव में पिता ने ही अपने एक वर्ष के मासूम पुत्र की निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

 घर में सोए बच्चे को पिता ने सिलबट्टा (मसाला पीसने वाला लोढ़ी_पाटी) पर बच्चे का सर रख कूच दिया। इतना ही नहीं लोहे के सरिया से भी जमकर प्रहार किया।

 घटना सामने आने के बाद इलाके के लोग भौंचक रह गए। सूचना मिलते ही परना डाबर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच आरोपित पिता को गिरफ्तार कर ली।


 यह घटना बुधवार की दोपहर को सिरदला प्रखंड के परना डाबर थाना क्षेत्र के हरनारायनपुर गांव में हुई।

  पत्नी के साथ मामूली विवाद पर आपा खोया पति ने मासूम की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी।

 मृतक बच्चे के मामा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बहन और भांजा करीब एक सप्ताह पूर्व उसके घर (ननिहाल) आया था।

बुधवार दोपहर घर के सभी सदस्य पास के खलिहान में गेंहू कटनी करवा रहे थे। इसी बीच बरामदा में सोए हुए बच्चे को बाप उठा कर कमरे में ले गया और किवाड़ बंद कर लिया। अनहोनी की आशंका को भांपते हुए परिजन तत्काल खपरैल छत पर चढ़ कर खपड़ा को हटाया। तब कमरे का नजारा देख सभी के रोंगटे खड़े हो गए। 

लोग खपरैल छत से ही कमरे में दाखिल हुए और दरवाजा खोला। आरोपित बाप को किसी तरह से काबू में किया।

ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना परना डाबर थाना को दी गयी। जिसके बाद थानाध्यक्ष रंजन चौधरी, अपर थानाध्यक्ष संजय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। 

गिरफ्तार पिता गया जिला के उग्रवाद प्रभावित मोहनपुर थाना क्षेत्र के बाँदा बरदाग गांव निवासी सुधीर प्रसाद यादव बताया गया है। 

सनसनीखेज हत्याकांड की सूचना मिलते ही रजौली एसडीपीओ गुलशन कुमार हरनारायण पुर गांव पहुंचे। स्थिति का जायजा लेते हुए आरोपित से अहम बिंदुओं पर गहनता पूर्वक पूछताछ किया।  परना डाबर पुलिस को आवश्यक निर्देश भी दिए।

जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि वे अपने कार्यकाल में कई मामले हत्या के देखे, लेकिन हरनारायनपुर गांव का मामला पहली बार देखा है, जहां एक पिता द्वारा ही क्रूरता की पराकाष्ठा पार कर मासूम बच्चे की हत्या की गई है।

मौके पर मौजद ग्रामीण पिंटू यादव, पैक्स अध्यक्ष ललन चौधरी उर्फ लालू आदि ने बताया कि हरनारायनपुर गांव का मामला बेहद ही हृदयविदारक है। दोषी पिता के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए।

No comments