Header Ads

Breaking News

Nawada News : नवादा सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, सात दुकानें राख, फायर ब्रिगेड के जरिए पाया गया काबू

   


नवादा सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, सात दुकानें राख, फायर ब्रिगेड के जरिए पाया गया काबू

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा के सब्जी मंडी में बुधवार की रात भीषण आग लग गई। जिसमे सात दुकानें राख हो गई। दुकानों से उठती आग की लपटें देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी।

सूचना मिलते ही अग्निशमन दल की पांच गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अग्निशमन दल के कर्मचारियों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। आग लगाने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

सात दुकानें जलकर हुई राख

भीषण आग की चपेट में आने से सात दुकानें जलकर राख हो गई। दुकानदारों का कहना है कि आग कैसे लगी पता नहीं चल सका है। हमलोग रोज की तरह रात्रि आठ बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। देर रात करीब 1:00 बजे जानकारी मिली की सब्जी मंडी में भीषण आग लग गई है और कई दुकानें आग की चपेट में आ गई है जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचा तो देखा कि करीब सात दुकाने जलकर राख हो गई. जिसमे तीन किराना दुकान, दो कपड़े की दुकान, एक अंडा की दुकान और मिट्टी के बर्तन की दुकान पूरी तरह जलकर राख हो गई। 

आग के कारणों का नहीं चल सका पता

आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. प्रारंभिक छानबीन में यह बात सामने आयी है कि संभवतः शार्ट सर्किट की वजह से किसी दुकान में आग लगी और देखते ही देखते इस आग ने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

अग्निशमन दल ने बड़ी घटना को टाला

स्थानीय लोगों ने बताया कि सब्जी मंडी की दुकानों में आग लगने के बाद आग की लपटें आसपास के घरों तक पहुंचने लगी थी। इसी बीच दमकलकर्मियों ने आकर आसपास के घरों तक आग बढ़ने से रोका। लोगों का कहना है कि यदि दमकलकर्मी 20-25 मिनट और देरी से आते, तो पूरा सब्जी मंडी आग की चपेट में आ जाता।



No comments