Header Ads

Breaking News

NAWADA NEWS ; नवादा में बिहार दिवस पर कार्यक्रमों की रही धूम

बिहार दिवस

नवादा में बिहार दिवस पर कार्यक्रमों की रही धूम 

सदाबहार नगमों पर वालीवुड सिंगरों ने झुमाया
- इंडियन आइडल सीजन-4 के उपविजेता ने गीत किए पेश
- अधिकारियों व आमजनों ने कार्यक्रम का उठाया लुत्फ


संवाद सहयोगी, नवादा : बिहार दिवस के उपलक्ष्य में हरिश्चंद्र स्टेडियम में मंगलवार की शाम सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पहुंचे इंडियन आइडल सीजन-4 के उपविजेता वालीवुड सिंगर कपिल थापा ने अपने मनमोहन गीतों पर दर्शक दीर्घा में उपस्थित लोगों को खूब झुमाया। उन्होंने एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति दी। नए-पुराने व सदाबहार नगमों का लोगों ने खूब आनंद लिया। वहीं गायिका शिखा सिंह राजपूत व गायक सावन सिंह ने भी अपने गीतों पर लोगों को झूमने को विवश कर दिया। वालीवुड सिंगरों की प्रस्तुति पर लोग मंत्रमुग्ध दिखे। उन्होंने देश भक्ति समेत कई फिल्मी गीतों की प्रस्तुति दी। वालीवुड सिंगरों के साथ पहुंची टीम ने भी अपनी कला के माध्यम से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। सांस्कृतिक कार्यक्रम का जिले के अधिकारियों के साथ आमजनों ने खूब लुत्फ उठाया। शांतिपूर्ण तरीके से कार्यक्रम संपन्न कराने को लेकर पुलिस
बलों की प्रतिनियुक्ति की गई थी। हरिश्चंद्र स्टेडियम को बेहतर ढंग से सजाया गया था। कार्यक्रम में जिलाधिकारी यश पाल मीणा समेत कई अधिकारी व आमजन उपस्थित रहे।


खूब पसंद है बिहार का लिट्टी चोखा : कपिल


- सांस्कृतिक कार्यक्रम में दर्शकों का मनोरंजन करने पहुंचे सिंगर कपिल थापा ने बिहार दिवस की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने देश-विदेश में रहने वाले बिहारी भाई-बहनों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बिहार ने कला संस्कृति को जिंदा रखा है। उन्होंने कहा कि बिहार का लिट्टी चोखा काफी पसंद है। मुंबई में बिहार के कुछ दोस्त हैं, जब भी वक्त मिलता है तो उनके साथ इस व्यंजन का लुत्फ उठाते हैं। पटना में कुछ मित्र रहते हैं, कुछ वर्षों पूर्व उनके घर पर लिट्टी चोखा का मजा लिया था। उन्होंने जिला प्रशासन का आभार प्रकट करते हुए कहा कि बिहार दिवस के अवसर पर नवादा जिले के लोगों के बीच आने का मौका मिला।

No comments