Header Ads

Breaking News

Update News : नवादा में बवाल जारी, सड़क के बाद रेल ट्रैक को किया जाम, सेना में बहाली के नए नियम के खिलाफ भड़के हैं छात्र



नवादा में बवाल जारी, सड़क के बाद रेल ट्रैक को किया जाम, सेना में बहाली के नए नियम के खिलाफ भड़के हैं छात्र 


नवादा लाइव नेटवर्क।

सेना भर्ती के नए नियमावली के खिलाफ नवादा में बवाल जारी है। पहले सड़क जाम किया अब रेल ट्रैक को जाम कर नारेबाजी कर रहे हैं।

 



बता दें कि पहले छात्र और नौजवान शहर के प्रजातंत्र चौक को जाम कर हंगामा कर रहे थे। टायर जलाकर प्रदर्शन किया जा रहा था। वहां से हटने के बाद छात्र नवादा स्टेशन पहुंच गए। प्लेटफॉर्म पर नारेबाजी करते हुए मालगोदाम रेल फाटक के पास पहुंच गए और जाम लगा दिया। यहां भी टायर जला प्रदर्शन किया जा रहा है।

छात्र टीओडी का विरोध कर रहे हैं। सैकडोम छात्र प्रदर्शन में शामिल हैं। एसडीएम सदर उमेश कुमार भारती और एसडीपीओ सदर उपेंद्र प्रसाद छात्रों के गुस्से को शांत कराने का प्रयास कर रहे हैं। छात्रों को बताया जा रहा है कि आपकी मांगों को सरकार तक प्रशासन और मीडिया के माध्यम से पहुंचाय जाएगा। 



स्थित को नियंत्रित करने के लिए भारी मात्रा में पुलिस बलों को मंगाया गया है। वज्र वाहन को भी मंगाया गया है। प्रशासन की अपील का असर आंदोलनकारी छात्रों पर नहीं हो रहा है। छात्रों का कहना है कि हमलोगों की बहाली रद कर दी गई है, जो सही नहीं है।

 


रेल ट्रैक जाम होने से किउल-गया रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप हो गया है। गया-हावड़ा एक्सप्रेस वारिसलीगंज स्टेशन पर खड़ी है। अन्य ट्रेनें विभिन्न स्टेशनों पर जाम हटने की प्रत्याशा में खड़ी है। ट्रेनों पर सवार यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। शुक्र है कि अबतक का आंदोलन हिंसक नहीं हुआ है।




No comments