Header Ads

Breaking News

Nawada News : तेजस्वी जी युवाओं को निराश नहीं करेंगे, वे नौकरी देने वायदे को पूरा करने में जुट गए हैं : कामरान

  


तेजस्वी जी युवाओं को निराश नहीं करेंगे, वे नौकरी देने वायदे को पूरा करने में जुट गए हैं : कामरान

नवादा लाइव नेटवर्क।

सूबे में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अपने क्षेत्र गोविंदपुर के दौरे पर बुधवार को पहुंचे राजद विधायक मो. कामरान ने कहा कि हमारे नेता डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव युवाओं को निराश नहीं करेंगे। उन्होंने नौकरी को।लेकर जो चुनावी वायदे किए थे, सरकार में आने के बाद उसे पूरा करने के अभियान में शिद्दत से जुट गए हैं। जल्द ही कई विभागों में बड़ी संख्या में भर्तियां निकलने वाली है। गुणवत्ता शिक्षा भी उनकी प्राथमिकता में है। 

विधायक गोविंदपुर प्रखंड के विशनपुर गांव में सभा को संबोधित कर रहे थे।  

सभा की अध्यक्षता आरजेडी प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव ने की। मंच का संचालन जगदीश यादव ने किया। इसके पहले विधायक का भाव स्वागत फूल मालाओं से किया गया।  उपस्थित लोगों ने महागठबंधन की सरकार बनने पर बधाई दिया और अपनी समस्याओं से अवगत कराया। युवाओं ने तेजस्वी यादव द्वारा 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने के वादे को याद कराया। 

विधायक ने सभा में बताया कि मैं पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ रहने के कारण आप लोगों के बीच में नहीं आ सका, इसके लिये हम आप क्षमा चाहते हैं। 

 विधायक ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग में लगभग 14 हज़ार बहाली की प्रक्रिया सितंबर के अंत तक शुरू हो जाएगी। दो दिन पहले कैबिनेट में आठ एजेंडा पर मुहर लगी है जिसमें 1376 शिक्षा विभाग में रिक्त पड़े पद को भरने की स्वीकृति मिली है। 

सरकार अपने कार्यकाल में 10 लाख से ज्यादा सरकारी नौकरी देने के मिशन पर काम तेजी से शुरू कर दी है। हम काम करने आये है और काम करेंगे। इस काम मे आप लोग सहयोग कीजिये। 

उन्होंने सरकार की उपलब्धियां और आगामी कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से बताया। मौके पर आरजेडी नेता बालगोविंद प्रसाद यादव, सीता राम यादव,विजय यादव, श्याम सुंदर यादव,आरजेडी युवा प्रखंड अध्यक्ष अभिमन्यु यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ता तथा ग्रामीण मौजूद थे।

 














No comments