Header Ads

Breaking News

Nawada News : छेड़खानी और गोलीबारी का नामजद आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपित की निशानदेही पर एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद



छेड़खानी और गोलीबारी का नामजद आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपित की निशानदेही पर एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद

 नवादा लाइव नेटवर्क।

 बुधवार की देर शाम में थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने गुप्त सूचना के आधार पर गंगा बीघा गांव में छापेमारी कर गोलीकांड में नामजद प्राथमिकी आरोपित रंजन कुमार उर्फ रंजन यादव को गिरफ्तार किया। 

रंजन से पूरी घटना के बारे में पुलिस ने कड़ी पूछताछ की। उसने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार करते हुए बताया कि गांव के ही प्रदीप ने इस घटना में गोली चलाई थी और हथियार को अपने घर में कहीं छुपा कर रखा था। 

पुलिस ने रंजन की निशानदेही पर गंगाबीघा गांव में प्रदीप कुमार के घर देर रात्रि छापेमारी कर एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया।

 घटना के दिन से ही प्रदीप अपने गांव से फरार चल रहा था। पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। इस घटना में एक दर्जन से अधिक लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी,लेकिन पूरी घटना में यह पहली गिरफ्तारी हुई है।

क्या है पूरा मामला

3 मार्च की देर शाम में थाना क्षेत्र के बड़हर और गंगाबीघा गांव के बीच अचानक गोलीबारी हुई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही 2 लोगों को गोली लग चुकी थी। दोनों गांव के बीच तनाव का माहौल हो गया था। 

घटना के बारे में बारीकी से जानकारी मिली कि बड़हर गांव की कुछ युवती गांव के बधार में शौच के लिए गई थी तभी गंगाबीघा गांव के कुछ मनचले युवक इन लोगों के साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया था। इसी के विरोध में बड़हर गांव के कुछ युवक उतरे थे। जिसमें वाद विवाद बढ़ गया और गंगा बीघा के युवकों ने उन लोगों पर गोली चला दिया था।

 रिपोर्ट-मनोज कुमार।

No comments