Header Ads

Breaking News

Crime News : नवादा में लड़की की ईंट_पत्थर से कूचकर हत्या, पहचान नहीं, बाघीबरडीहा स्टेशन परिसर में पाया गया शव, जांच में जुटी पुलिस



नवादा में लड़की की ईंट_पत्थर से कूचकर हत्या, पहचान नहीं, बाघीबरडीहा स्टेशन परिसर में पाया गया शव, जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके में एक युवती की ईंट पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। घटना किउल-गया रेलखंड पर स्थित बाघीबरडीहा स्टेशन परिसर की बताई गई है। सोमवार की सुबह युवती का शव स्टेशन परिसर स्थित एक खंडहरनुमा कमरे से पुलिस ने बरामद की।

 प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि लड़की के साथ गलत काम कर उसकी हत्या कर दी गई और शव को खंडरनुमा कमरा में फेक दिया गया है।

जहां से शव बरामद हुआ उसके पास एक कमरे में रक्त गिरा पड़ा था। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि स्टेशन के पुराना वे मशीन वाले कमरा में ही ईंट से कुचलकर उसकी हत्या कर शव को पास रहे खंडरनुमा कमरा में फेककर हत्यारा फरार हो गया।

 घटना की सूचना मिलते ही वारिसलीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रूपेश कुमार सिन्हा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। एसडीपीओ पकरीबरावां महेश चौधरी भी घटनास्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात की। पुलिस शव का शिनाख्त कराने का प्रयास करने में जुटी है। शव की पहचान होने के बाद स्थिति साफ हो सकेगी।

जिस स्थान पर उसकी हत्या की गई है, उस स्थान पर नीर जल का एक खाली बोतल और एक जोडा़ हवाई चप्पल पडा़ मिला। 

कहते हैं अधिकारी...!

 एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताय कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है। एफएसएल टीम को बुलाया गया है। जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा।

देखें वीडियो...!

 
  


No comments