Header Ads

Breaking News

Helth News : नवादा में खुला "टास्कर" का "हेल्थ केयर" मॉल, मिलेगा 24 घंटे स्वास्थ्य सुविधाएं, भारत की अग्रणी हेल्थकेयर कंपनी में है शुमार

  


नवादा में खुला "टास्कर" का "हेल्थ केयर" मॉल, मिलेगा 24 घंटे स्वास्थ्य सुविधाएं, भारत की अग्रणी हेल्थकेयर कंपनी में है शुमार

नवादा लाइव नेटवर्क।

भारत की अग्रणी हेल्थकेयर कंपनी "टास्कर " का नवादा में पहला "हेल्थकेयर" मॉल खोला गया। रविवार 10 मार्च को हेल्थकेयर मॉल नवादा शहर के गया रोड स्थित नरहट काम्प्लेक्स साईं मंदिर के सामने खुला है। 

देखें वीडियो...

इस अत्याधुनिक हेल्थ केयर मॉल के प्रबंधक नरहट पंचायत के मुखिया एहतेशाम कैसर उर्फ गुड्डू एवं एहतेशाम कैसर उर्फ बंटी हैं। टास्कर हेल्थ केयर मॉल का उद्घाटन पूर्व विधायक अनिल सिंह ने फीता काटकर किया। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हमें नवादा जैसे छोटे शहर में इस तरह का जनसुविधा मिलना शुरू हो गया। यह कंपनी देश के प्रमुख जगहों पर हेल्थ केयर मॉल खोलकर कीर्तिमान हासिल किया है, जिससे आमजनों क़ो काफी लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हमें खुशी हो रही है कि यह मॉल ,जो मरीजों को व्यापक स्वास्थ्य सेवा प्रदान करेगा।

एहतेशाम कैसर उर्फ बंटी ने बताया कि यह कंपनी देश के 20 से अधिक राज्यों में सेवा दे रही है। यह हेल्थ केयर मॉल 24×7 सेवा देगी। दवाओं की खरीद में जहां छूट मिलेगा ,वहीं चिकित्सा परामर्श, पैथोलॉजिस्ट, डॉक्टर की भी सुविधा है। उन्होंने कहा, हमारा लक्ष्य सभी के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा को सुलभ और किफायती बनाना है।

टास्कर कम्पनी के उत्कर्ष कश्यप ने कहा कि अब नवादा में भारत का पहला हेल्थकेयर मॉल खुल गया है ,जहां एक छत के नीचे सभी दवाएं ,सर्जिकल उत्पाद और डॉक्टर उपलब्घ मिलेंगे। लोग समय और पैसा खर्च करने का तरीका चुनते समय सुविधा, गुणवत्ता और पारदर्शिता की अपेक्षा करते हैं - और तेजी से वे स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं से भी यही चाहते हैं।

 खुदरा स्वास्थ्य लाखों उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण, सुविधाजनक देखभाल प्रदान करने के साधन के साथ-साथ नए और मौजूदा रोगी आबादी को सेवाएं प्रदान करते समय विचार करने के लिए स्वास्थ्य देखभाल प्रणालियों के लिए एक मॉडल के रूप में उभर रहा है।

 हम खुदरा स्वास्थ्य और खुदरा चिकित्सा के युग में प्रवेश कर रहे हैं, जिसका अर्थ है कि स्वास्थ्य सेवा प्रदाता यह विश्लेषण करके अंतर्दृष्टि प्राप्त कर रहे हैं कि खुदरा विक्रेता अपने ब्रांडों के साथ खरीदारों को जोड़ने के लिए इन-स्टोर और ऑनलाइन अनुभवों को कैसे तैयार करते हैं। 

टास्कर के एक सर्वेक्षण के अनुसार, खुदरा मॉल के प्रति निवेशकों की मजबूत प्रतिक्रिया के कारण भारत सरकार भी देखभाल और आर्थिक दृष्टिकोण से खुदरा स्वास्थ्य का मूल्यांकन कर रही है। खुदरा मॉडल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों को मरीजों को ग्राहक जागरूकता, मित्रता और गुणवत्ता की धारणा जैसे लाभ प्रदान करने में सक्षम बनाता है। 

इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष आभा देवी ,पैक्स अध्यक्ष व पूर्व मुखिया अखिलेश सिंह, भाजपा नेता सुनील कुमार सहित दर्जनो गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।


No comments