Header Ads

Breaking News

Nawada News : खुरी पुल पर ट्रेन से कटकर दादी की मौत, पोते ने नदी में कूदकर बचाई जान

 

घायल किशोर मो. राजू


खुरी पुल पर ट्रेन से कटकर दादी की मौत, पोते ने नदी में कूदकर बचाई जान 

नवादा लाइव नेटवर्क। 


किउल-गया रेलखंड पर नवादा खुरी नदी रेल पुल पर पैसेंजर ट्रेन से कटकर दादी की मौत हो गई, जबकि 10 वर्षीय पोते ने पुल से नीचे कूदकर जान बचाई। नदी में कूदने से पोता गंभीर रुप से जख्मी हो गया। इसे इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया। मृतका हाजरा खातून शेखपुरा जिला के अरियरी थाना क्षेत्र के ककड़ार गांव निवासी हबीब अंसारी की पत्नी थी। घायल पोता का मो. राजू बताया गया है। घटना शुक्रवार सुबह हुई। सूचना के बाद रेल थाना की पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी।

घटनास्थल से लौटते लोग


बताया जाता है कि दादी-पोता हावड़ा-गया एक्सप्रेस से नवादा स्टेशन पर उतरे थे। दोनों को पार नवादा मोगलाखार में अपने रिश्तेदार के यहां जाना था। दोनों पैदल सड़क मार्ग के बजाए रेलवे ट्रैक को पकड़ आगे बढ़ चले। खुरी नदी पर बने रेल पुल को पार कर रहे थे। तभी गया से चलकर किउल जा रही पैसेंजर ट्रेन पहुंच गई। अचानक ट्रेन को देख महिला जबतक संभल पाती उसकी चपेट में आ गई। फलस्वरुप ट्रेन से कटकर उनकी मौत हो गई। वहीं पोता राजू जान बचाने की खातिर नदी में छलांग लगा दिया। इससे उसकी जान तो बच गई परंतु वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। 

 

कागजी प्रक्रिया पूरी करते पुलिस अधिकारी

घटना की जानकारी पर स्थानीय लोगों की भीड़ वहां जुट गई। घायल राजू को इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल भेजा गया। सूचना पर बुंदेलखंड ओपी की पुलिस पहुंची और फिर रेल पुलिस को जानकारी दी गई। जिसके बाद रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी। घटना की जानकारी के बाद घर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा बुरा हाल हो रहा था।

No comments