Header Ads

Breaking News

Breaking News : नारदीगंज में चली गोली मजदूर घायल, जगदीशपुर गांव की घटना

नारदीगंज में चली गोली मजदूर घायल, जगदीशपुर गांव की घटना

वादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में बुधवार 18 मई की दोहपर गोलीबारी की घटना हुई। जिसमें 60 वर्षीय देव मांझी पिता सोमर मांझी घायल हो गए। पैर में गोली लगी है। पीएचसी नारदीगंज में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। 


बताया जा रहा है कि दो पक्षों में उत्पन्न विवाद के दौरान गोलीबारी हुई। थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़ित पक्ष की ओर से आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। वैसे पुलिस गोली लगने की बात को संदिग्ध बता रही है। पुलिस का मानना है कि रड से हुए मारपीट में जख्म हुआ है। औपचारिक रूप से इलाज करने वाले चिकित्सक ही कुछ कह सकेंगे। हुआ। इधर, प्राथमिक उपचार करने वाले चिकित्सक ने गोली से ही जख्म होने की पुष्टि की है। 


अब इस घटना के बाद राजनीत भी शुरू हो गई। किसी खास व्यक्ति को कांड का आरोपी बनाने व दोषी का बचाने का खेल शुरू हो गया है। पुलिस, मीडिया से लेकर जख्मी तक पर दवाब बनाया जा रहा है। ऐसे में मामला उलझ रहा है। पुलिस अपने अनुसंधान में ही घटना का सच सामने ला सकेगी।

No comments