Header Ads

Breaking News

Breaking News : नवादा के बुधौल इलाके में शिक्षक ओम प्रकाश सिंह को मारी गोली, जमीन ब्रोकरी के धंधे से थे जुड़े

 


नवादा के बुधौल इलाके में शिक्षक को मारी गोली, जमीन ब्रोकरी के धंधे से थे जुड़े

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर के बुधौल बस पड़ाव के समीप रविवार 29 मई की देर शाम बदमाशों ने ओम प्रकाश सिंह नामक शिक्षक को गोली मार दी। गोली हाथ के नीचे वाले हिस्से में लगी। स्थिति गंभीर बताई गई है। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। 

शिक्षक मूलत: नारदीगंज थाना इलाके के नंदपुर गांव के निवासी है। नवादा नगर के बुधौल में डीटीओ कार्यालय के समीप आवास बनाकर रहते हैं। खुद अकबरपुर प्रखंड के नोनाय में शिक्षक हैं। पत्नी भी शिक्षिका बताई गई हैं। घटना की जद में जमीन की खरीद-बिक्री का विवाद होने की आशंका जताई जा रही है। शिक्षक बुधौल इलाके में जमीन की खरीद बिक्री का काम किया करते थे। उनके कुछ पार्टनर भी हैं। 

 



ताजा घटना के बारे में बताया गया कि संध्या में बाजार से सब्जी की खरीदारी कर वे बुधौल स्थित आवास पर जा रहे थे। घर से कुछ ही दूर पहले एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने नजदीक से गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए। गोली दायें हाथ के नीचे व पेट के उपर वाले हिस्से में लगी है। गोली अंदर ही फंसी हुई है। सूचना के बाद नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन की। इस घटना  के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

बता दें कि नवादा, हिसुआ, रजौली, वारिसलीगंज में जमीन ब्रोकरी के धंधे से काफी लोग जुड़े हैं। एक-एक प्लॉट पर दर्जन भर ब्रोकर बोली लगाकर हजार की जमीन का रेट लाख और लाख की जमीन का रेट करोड़ तक पहुंचा देते हैं। ये सभी अनाधिकृत धंधेबाज हैं। ऐसे में कभी-कभी टकराहट होती है और उसका परिणाम इस रूप में सामने आता है। ओम प्रकाश सिंह शिक्षक तो थे ही जमीन ब्रोकरी का धंधा किया करते थे। इस धंधे में इनका भी अपना अच्छा नेटवर्क है। 




No comments