Header Ads

Breaking News

Modern Talent Search Exam 2022 : जटिल सवालों में उलझे बच्चे फिर भी कहा बढ़िया गया परीक्षा

 


 जटिल सवालों में उलझे बच्चे फिर भी कहा बढ़िया गया परीक्षा

नवादा लाइव नेटवर्क।

सीबीएसई की 10वीं बोर्ड की परीक्षा दे चुके प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति देकर कम खर्च में सीबीएसई +2 की पढ़ाई के साथ आईआईटी और नीट आदि की बेहतरीन तैयारी करवाने के के लिए मॉडर्न टैलेंट सर्च एग्जाम-2022 का आयोजन रविवार 29 मई को हुआ। मॉडर्न इंग्लिश स्कूल, कुंतीनगर, नवादा में आयोजित परीक्षा में शामिल बच्चों को कुछ जटिल प्रश्नों का सामना करना पड़ा। परीक्षा देकर निकले छात्र-छात्राओं ने कहा कि कुछ सवालों ने उलझाया फिर भी परीक्षा अच्छा गया। 

देखें वीडियो:-

विद्यालय के परीक्षा नियंत्रक एवं उप-प्राचार्य सुजय कुमार ने बताया कि परीक्षा का परिणाम कल यानि 30 मई 2022, सोमवार को स्कूल के सूचना-पट्ट पर और स्कूल के वेबसाइट पर भी प्रकाशित कर दिया जाएगा। 01 जून 2022, बुधवार से विद्यालय में सत्र 2022-23 के लिए 11वीं कक्षा की साइंस एवं कॉमर्स की विधिवत पढ़ाई प्रारंभ हो जाएगी। विद्यालय के प्राचार्य गोपालचरण दास ने कहा कि इस सत्र से कॉमर्स की पढ़ाई भी शुरू की गई है। 


विद्यालय निदेशक डॉ. अुनज कुमार ने कहा कि मेधावी विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप दिया जाएगा। 90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले प्रतिभशाली विद्यार्थियों को शिक्षण-शुल्क में 100% छात्रवृत्ति मिलेगी। इसके अलावा 80%से अधिक अंक प्राप्त करनेवाले को 75%, 70% से अधिक अंक प्राप्त करने पर 50% और 60% से अधिक अंक प्राप्त करने पर 25% छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी।  प्रोविजनल नामांकन 30 मई से शुरू हो जाएगा।




No comments