Header Ads

Breaking News

Breaking News : नवादा में बिजली करंट से पिता-पुत्र की मौत, खेत में काम करने के दौरान हुआ हादसा

 


नवादा में बिजली करंट से पिता-पुत्र की मौत, खेत में काम करने के दौरान हुआ हादसा

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के गोविंदपुर थाना इलाके से दु:खद खबर सामने आ रही है। जहां मंगलवार की सुबह एक पिता-पुत्र की मौत बिजली करंट से हो गई। घटना सरकंडा गांव की है। बताया गया कि उदय यादव अपने बड़े पुत्र संदीप कुमार उर्फ मुन्ना के साथ सब्जी तोड़ने खेत गए थे। खेत में सब्जी तोड़ ही रहे थे तभी पूर्व से गिरे बिजली तार के संपर्क में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
 



सूचना बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवदा भेज दिया। घटना के बाद घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की रात तेज आंधी आई थी। संभवत: उसी दौरान बिजली का तार टूटकर खेत में गिर गया था। इससे अनजान पिता-पुत्र सब्जी तोड़ने खेत पहुंचे और दोनों टूटे बिजली तार के संपर्क में आ गए। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। मृतक पुत्र संदीप मूक बधिर दिव्यांग बताया गया।
 

लोगों ने बताया कि उदय यादव को अपने छोटे पुत्र अमरदीप से काफी उम्मीद थी। उसे अबाहर रखकर अच्छी पढ़ाई करा रहे थे। सपना था कि बेटा बड़ा अफसर बने। बड़ा पुत्र मूक बधिर था ऐसे में छोटे पुत्र से उम्मीद काफी लगा रखे थे। उसे पैसे की कोई कमी न हो इसके लिए बड़े बेटे के साथ काफी मेहनत किया करते थे। लेकिन, बेटे को अफसर बनते देखने के पहले ही दुनियां को अलविदा कह गए। इस बीच पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है।

 





No comments