Header Ads

Breaking News

Nawada News : ननौरा गांव में जल्द होगा बजरंगबली प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा, ईं. रंजीत बनवा रहे मूर्ति

 


ननौरा गांव में जल्द होगा बजरंगबली प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा, ईं. रंजीत बनवा रहे मूर्ति


नवादा लाइव नेटवर्क।
नवादा जिले के नारदीगंज प्रखंड के ननौरा गांव में नव निर्मित मंदिर में भगवान बजरंगबली की प्रतिमा जल्द स्थापित होगी। हिसुआ में मूर्तिकार गनौरी प्रसाद के द्वारा प्रतिमा का निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण अंतिम चरण में है। मूर्ति का निर्माण भाजपा नेता व समाजसेवी ईं. रंजीत कुमार द्वारा करवाया जा रहा है।
 



दरअसल, ईं. रंजीत ननौरा गांव में कार्यकर्ता सम्मान समारोह में शामिल होने गए थे। जहां गांव की मां-बहनों और बंधु बांधव ने उनके समक्ष प्रस्ताव रखते हुए कहा कि गांव में मंदिर तो मिलजुल कर बना लिया है, अगर आपका सहयोग बजरंगबली की मूर्ति के लिए हो जाए तो सारा गांव और आस पास के लोग आपके आभारी रहेंगे। ग्रामीणों ने उम्मीद जताते हुए यह भी कहा कि आप समाज और हिंदुत्व पर काफी काम कर रहे हैं, ऐसे में इस मंदिर के निर्माण में सहयोग करेंगे।
 

ग्रामीणों की उम्मीदों के अनुरूप ही ईं. रंजीत ने कहा कि भगवान श्रीराम की कृपा मुझपर हुई है तभी तो यह कार्य मेरे जिम्मे आया है। उन्होंने तत्काल अपने लोगों से इसपर काम करने को कहा। हिसुआ के मूर्तिकार गनौरी प्रसाद से बात की और उन्हें मूर्ति निर्माण का जिम्मा दिया। अब करीब करीब महावीर बजरंगबली की मूर्ति बनकर तैयार हो गया है। जल्द ही प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा। ईं. रंजीत ने ननौरा के सभी लोगों को भरोसा जताने के लिए धन्यवाद दिया है।



No comments