Header Ads

Breaking News

Nawada news: भारी मात्रा में हथियार और कारतूस के साथ 3 गिरफ्तार, फाइनेंस कंपनी के कर्मी को लूटने में था सभी शामिल

  


जिंदा कारतूस और हथियार के साथ युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे 

फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटपाट का उद्भेदन में नवादा पुलिस पहुंची थी हिसुआ 

नवादा लाइव नेटवर्क।

 7 जून को नवादा नगर के गोंदापुर मोहल्ले में फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 1.69लाख रुपये, एक टैब सहित अन्य सामग्री लूटने के मामले का राजफाश किया गया है। गुरुवार को डीएसपी मुख्यालय अनिल कुमार ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। नवादा नक़्गर और हिसुआ थाना की पुलिस ने इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार की। भारी मात्रा में हथियार और कारतूस की बरामदगी की गई। लूट के रुपये भी बरामद किए गए।

 


 हिसुआ नगर के नाला पर निवासी जुम्मन मियां के बेटा साहिल आलम को तीन देसी कट्टा, एक कार्बाइन थरनेट एवं आठ जिंदा कारतूस एवं एक हीरो मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा। नवादा में हुए फाइनेंस कंपनी से लूटपाट कांड के उद्भेदन में नवादा पुलिस  छापेमारी करने हिसुआ पहुंची थी। हिसुआ पुलिस एवं नवादा पुलिस की संयुक्त छापेमारी में कुल तीन युवकों को हिरासत में लिया गया। हिसुआ के थानाध्यक्ष मोहन कुमार एवं एसआई निलेश कुमार ने एक घर में घुसकर साहिल आलम उर्फ छोटू मियां को हथियार के साथ पकड़ा तो वह भागने लगा। वह दो मंजिला मकान से कूद कर बगल के खंडहरनुमा घर में छिप गया। कूदने के बाद पैर टूट जाने के वजह से ज्यादा दूर भाग नही सका और पुलिस गिरफ्त में आ गया।   


 साहिल की निशानदेही पर कुछ दूर स्थित दो अलग-अलग मकानों से मोहम्मद निजाम के बेटे मोहम्मद सद्दाम एवं मोहम्मद सलीम के बेटे मोहम्मद गोल्डन को एक मोटरसाइकिल के साथ दबोचा गया।  इन लोगों के पास से लूट के 49500 रुपए भी बरामद हुआ। मोहम्मद सद्दाम एवं मोहम्मद गोल्डन को नगर थाना की पुलिस अपने साथ ले गई। 

हिसुआ थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि साहिल आलम उर्फ छोटू मियां भी लूटपाट कांड में  संलिप्त था, लेकिन हथियार रखने के मामले में इसे आर्म्स एक्ट के तहत  न्यायिक हिरासत में नवादा भेजा जाएगा । 

बहरहाल, इस मामले का उद्भेदन पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। 



No comments