Header Ads

Breaking News

Nawada news : नालंदा में सड़क हादसे में नवादा के छात्र की मौत, BED की परीक्षा देने जा रहा रहा था मृतक

  


परीक्षा देने जा रहे छात्र का मोटरसाइकिल दुर्घटना में मौत




नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के  चंडीनावां गांव निवासी हरेराम सिंह के 27 वर्षीय पुत्र विकास कुमार की गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी ।  नालंदा जिले के गिरियक स्थित शिवम पेट्रोल पंप के पास बाइक दुर्घटना में मौत हुई।

 


 बताया जाता है कि विकास केके यूनिवर्सिटी में बीएड का छात्र था।  बीएड का फाइनल एग्जाम देने के लिए मोटरसाइकिल से घर से यूनिवर्सिटी जा रहा था, इसी क्रम में गिरियक मोड़ से आगे शिवम पेट्रोल पंप के समीप पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने पहले तो टक्कर मार दी और सड़क पर गिरे विकास को कुचल डाला। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वैन छोड़कर भाग निकला। वैन पर बिचाली लदा था। 

 


घटना की सूचना पाकर विकास के परिजन एवं ग्रामीण घटनास्थल पर पहुँचे  और शव की शिनाख्त की । शाम में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया। पुलिस दुर्घटना ग्रस्त पिकअप वैन को जब्त करली  है ।

 करीब  शाम छह बजे मृतक का शव पैतृक गाँव पहुँचते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी । लोग पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधा रहे थे।

 


 काँग्रेस जिलाध्यक्ष मनटन सिंह , पैक्स अध्यक्ष सकलदेव सिंह , ज्योतिंद्र किशोर समेत सैकड़ो गणमान्य लोगों और ग्रामीणों ने मृतक विकास को नम आंखों से विदाई दी । देर रात  गंगा घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। लोगों ने बताया कि विकास प्रत्येक दिन आसपास के दर्जनों बच्चों को निशुल्क शिक्षा देने का काम कर रहे थे। घटना से गांव के लोग भी गमजदा दिखे।




No comments