Header Ads

Breaking News

Nawada News : बहन की शादी के एक दिन पूर्व हो गई भाई की मौत, मातमपूर्सी को पहुंची विधायक

 


बहन की शादी के एक दिन पूर्व हो गई भाई की मौत, मातमपूर्सी को पहुंची विधायक

नवादा लाइव नेटवर्क।

बहन की शादी के लिए बारात आने के एक दिन पूर्व भाई की बिजली करंट से मौत हो गई। घटना नवादा सदर प्रखंड के बुधौल जंगल बेलदारी गांव की है। खबर के बाद मंगलवार को राजद विधायक विभा देवी, जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा कुमारी और प्रखंड प्रमुख सरिता कुमारी ने पीड़ित परिवार से मिलकर ढाढ़स बंधाया। 


बता दें 25 वर्षीय शंकर चौहान की बहन की शादी मंगलवार को होने वाली थी। घर में मंडपाछाजन, देवपूजन आदि का अनुष्ठान चल रहा था। 6 जून सोमवार को अपराह्न में ही बगल से गुजरे बिजली का तार गिर गया और उसकी चपेट में शंकर चौहान आ गए। देखते-देखते शादी का उत्सव मातम में बदल गया। ग्रामीणों ने विधायक से शिकायत की कि यह मौत बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हुआ है। क्योंकि बिजली का खंभा न केवल बेतरतीब लगा हुआ है बल्कि तार भी लुंज पुंज स्थिति में लटका हुआ है। इसके पूर्व भी यहां दुर्घटना हो चुकी है। 

 


रोते-बिलखते परिजनों से मिलकर विधायक भावुक हो गईं और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। खास कर ऐसी दुर्घटनाओं के बाद पीड़ित परिवार को मिलने वाली सरकारी सुविधाएं दिलाने हेतु उन्होंने कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिया। उन्होंने बिजली के खंभे और तार को दुरुस्त करने के लिए बिजली विभाग से पत्राचार करने की बात भी कही। मौके पर अनिल प्रसाद सिंह, शशिभूषण शर्मा, लालकेश्वर राय, शम्भु विश्वकर्मा समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।




No comments