Header Ads

Breaking News

Ajab prem ki gajab kahani : चार बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार, नवादा की घटना, पति पहुंचे थाना

सोनी खातून का फाइल फोटो
चार बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार, नवादा की घटना, पति पहुंचे थाना

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा शहर में प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया कि जानकर हर कोई हैरान है। एक महिला का किसी युवक के साथ ऐसा इश्क हुआ कि पति और चार बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग घर से फरार हो गई। पति एकराम खान पेशे से वाहन चालक हैं, खुद कोलकाता में रहते थे। पत्नी सोनी खातून चार बच्चों के साथ नवादा के इस्लाम नगर मोहल्ले में रहमान मोदी के घर किराए पर रहती थी। 5 से 14 आयु के सभी बच्चे हैं।

पत्नी की बरामदगी की मांग लिए नगर थाना में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे पति ने मीडिया को बताया कि 30 जून की रात पत्नी सभी बच्चों को डांट फटकार लगाकर सुला दी। सुबह में बच्चे जगे तो मां को नहीं देखकर रोने लगे। बच्चों में सबसे बड़ी बेटी ने पिता को मोबाइल पर मां के गायब होने की सूचना दी।

वीडियो में पति का दर्द सुनें:-


पति एकराम बताते हैं कि बोकारो का रहने वाला मो. इम्तियाज खान का बराबर हमारे घर आना होता था। पत्नी उसे अपना मौसेरा भाई बताती थी। पति को शक है कि उसने ही जमीन और अन्य संपत्ति हड़पने के लिए पत्नी को बहला फुसलाकर भगा ले गया। जमीन के कागजात, 500 ग्राम चांदी और 40 ग्राम सोना का गहना आदि लेकर पत्नी फरार हुई है। पति आगे बताते हैं कि पत्नी कई बार कह चुकी थी कि में इम्तियाज के साथ रहना चाहती हूं।

 इम्तियाज मूलतः छत्तीसगढ़ के रायपुर का रहने वाला है। अपने पिता के साथ वह बोकारो में  रहता है। फिलहाल, पुलिस एकराम की शिकायत दर्ज कर जांच में जुट गई है।







No comments