Header Ads

Breaking News

Breaking News : दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में नवादा के छात्र की संदिग्ध मौत, पंखे से लटका मिला शव, घर में मचा कोहराम




दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में नवादा के छात्र की संदिग्ध मौत, पंखे से लटका मिला शव, घर में मचा कोहराम

नवादा लाइव नेटवर्क।

दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रहे नवादा के छात्र की संदिग्ध मौत हो गई। हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटके हाल में मिले छात्र की इलाज के दौरान मौत हुई। शव बरामद होते ही सनसनी फैल गई। घटना शुक्रवार देर शाम की बताई गई है। छात्र की मौत के बाद से घर-परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना के बाद परिजन दरभंगा पहुंचे हैं।

 वैसे तो छात्र के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है, लेकिन पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है।

 बताया जाता है कि नवादा नगर के पुरानी जेल रोड निवासी सकलदीप प्रसाद यादव का 21 वर्षीय पुत्र नयन  यादव सत्र 2019-23 बैच में थर्ड सेमेस्टर का छात्र था। 

हॉस्टल में राह रहे छात्रों ने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार शाम में दूध लेने नयन अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। तब साथी छात्रों ने उसके कमरे का दरवाजे को खटखटाया गया। जब अंदर से गेट नहीं खुला तो  छात्रों ने अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। अंदर का नजारा देख सभी के होश उड़ गए। नयन फंखे से लटक रहा था। 

छात्रों ने तत्काल उसे पंखे से उतारा और इलाज के लिए कॉलेज के समीप स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर उपलब्ध नहीं रहने का हवाला देते हुए अस्पताल प्रबंधन भर्ती लेने से इंकार कर दिया। छात्रों ने जब हंगामा किया तो अस्पताल में उसे भर्ती किया गया। रात्रि करीब 10 बजे चिकित्सकों ने नयन को मृत घोषित कर दिया। 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय मब्बी ओपी थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह अस्पताल पहुंचे और  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। 

 पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर, मृतक छात्र के पिता ने कहा कि हॉस्टल से घटना के संबंध में फ़ोन आया था। सूचना मिलते ही हमलोग घर से निकल गए। यहां आए तो पता चला कि मेरा बेटा अब इस दुनिया मे नही रहा। 

उन्होंने कहा कि मेरा बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता है। उन्होंने शंका जाहिर करते हुए कहा कि उसके साथ किसी प्रकार का हादसा हुआ है। हमने थाना में इसकी निष्पक्ष जांच के लिए लिखित आवेदन दिया है। ताकि सच सामने आ सके।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद छात्र के घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 





No comments