Header Ads

Breaking News

Breaking news : नवादा में वज्रपात से 4 की मौत, एक घायल विम्स पावापुरी रेफर,मचा कोहराम

  





सभी तस्वीर रोह के कुंजैला गांव के घटनास्थल की

नवादा में वज्रपात से 4 की मौत, एक घायल विम्स पावापुरी रेफर, मचा कोहराम

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के विभिन्न हिस्से में बुधवार की शाम वज्रपात की घटनाओं में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए हायर संस्थान वीम्स पावापुरी रेफर किया गया है। तीन मौत सिरदला थाना इलाके और एक मौत रोह थाना इलाके में हुई।

मिली जानकारी के अनुसार रोह थाना क्षेत्र के कुंजैला गांव में खेत में काम कर लौट रहे एक वृद्ध किसान 70 वर्षीय फागुनी महतो की मौत गांव के समीप बुद्ध स्मृति पार्क के पास वज्रपात से हुई। 

वहीं सिरदला थानाक्षेत्र के कुशाहन गांव के चकिया आहर के समीप वज्रपात से चक निवासी 35 वर्षीय बाबू लाल राजवंशी और मोंहगायन गांव के चंदन यादव की मौत हुई। जबकि बारा बैजदा गांव के कौशल यादव गंभीर रूप से घायल हुए। तीनों खेत में काम कर रहे थे। मृतक चंदन और घायल कौशल का ननिहाल कोलडीहा गांव के चौकीदार प्रमोद यादव के घर में था। दोनों ननिहाल में रहकर काम किया करते थे।

 एक अन्य घटना इसी थाना क्षेत्र के हजरा गांव में हुई। जहां बधार में मवेशी चरा रहे दीपक प्रसाद के पुत्र पप्पू कुमार की मौत हो गई। 

घटना के बाद सभी मृतकों के घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस सभी शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए लेकर सदर अस्पताल नवादा पहुंच रही है। सभी घटना 4_5बजे के बीच में हुई है। प्रशासन द्वारा सभी पीड़ित परिवारों को उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया गया है। मृतकों के घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।










No comments