Header Ads

Breaking News

Nawada News : 24 शराबी गिरफ्तार, रजौली चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच के दौरान हुई गिरफ्तारी

  


24 शराबी गिरफ्तार, रजौली चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच के दौरान हुई गिरफ्तारी

नवादा लाइव नेटवर्क।

बिहार_झारखंड की सीमा पर नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार की से बृहस्पतिवार की अल सुबह तक यात्री वाहनों से सफर कर रहे कुल 24 शराबियों को गिरफ्तार किया। उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने बताया कि समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग द्वारा केहरखंड की ओर से आने वाले प्रत्येक छोटी एवं बड़ी वाहनों की सघन जांच की जा रही है। जांच के क्रम में विभिन्न वाहनों से 24 शराबियों को ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच के बाद गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार होने वालों में झारखंड के रांची जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी स्वर्ग राय के पुत्र सुरेश राय, बियाहार के शेखपुरा जिले के कोरमा थाना क्षेत्र निवासी शिवशंकर प्रसाद सिंह के पुत्र रूपेश कुमार, नालंदा जिले के बिहारशरीफ थाना क्षेत्र अंतर्गत विनोद प्रसाद के पुत्र निरंजन कुमार, धारी यादव के पुत्र विनोद कुमार व जगदीश यादव के पुत्र अखिलेश यादव, भागलपुर जिला निवासी लक्ष्मी दास मंडल के पुत्र कपिल देव मंडल, समस्तीपुर जिला निवासी रविंद्र राय के पुत्र ओम प्रकाश कुमार, छपरा जिला निवासी मोतीलाल राय के पुत्र ओम प्रकाश राय, मोहर मानसी के पुत्र गुड्डू कुमार मांझी, रामदेव राय के पुत्र राजकुमार राय व योगेंद्र राय के पुत्र मुन्ना प्रसाद आदि शामिल हैं। 

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि सभी शराबियों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर स्वास्थ्य जांचोपरांत बृहस्पतिवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया गया है। 

जांच के मौके पर उत्पाद एसआई राजेश कुमार सिन्हा, एएसआई कमलेश कुमार ठाकुर, एएसआई मनोज कुमार सिंह व एएसआई मोहम्मद जाकिर हुसैन के अलावे उत्पाद सिपाही एवं सैप बल मौजूद थे।






No comments