Header Ads

Breaking News

Nawada News : 24 धंधेबाज और 102 शराबी गिरफ्तार, उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब की भी जब्ती


24 धंधेबाज और 102 शराबी गिरफ्तार, उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब की भी जब्ती 

नवादा लाइव नेटवर्क।

उत्पाद विभाग, नवादा द्वारा शुक्रवार 7 अक्टूबर को जिले में शराब धंधे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई। कार्रवाई में 126 लोगों की गिरफ्तारी हुई तथा भारी मात्रा में शराब की जब्ती की गई। 

अधीक्षक मद्य निषेध, नवादा अनिल कुमार आजाद के निर्देश पर मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग ,नवादा द्वारा जिले के विभिन्न जगहों अवनईया पहाड़, रोह, बरनामा, वारसलीगंज,चंडीपुर, मंजौर, मुसन बिगहा, गोनावा, कदीरगंज, मिर्जापुर गोसाई बीघा, पकरीबरावां, रजौली के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब साथ कुल 126 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें 24 बिक्रेता एवं शराब बनाने वाले एवं 102 शराबी शामिल हैं।  

 इस क्रम में चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर झारखंड की ओर से आने वाले यात्रियों की ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच में 47 शराबी को गिरफ्तार किया गया है। 

उत्पाद अधीक्षक अनिल आजाद ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। सभी को न्यायालय में पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि शराब बंदी कानून का सख्ती से अनुपालन कराया जायेगा। किसी को कानून के उल्लंघन की अनुमति नहीं दी जाएगी। कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

रिपोर्ट : मनोज कुमार







No comments