Header Ads

Breaking News

Nawada News : वज्रपात से महिला की हुई मौत, रजौली के डुमरकोल गांव की घटना, तीन बच्चे हुए बेसहारा

महिला की मौत के बाद अनुमंडल अस्पताल रजौली में लगी भीड़


वज्रपात से महिला की हुई मौत, रजौली के डुमरकोल गांव की घटना, तीन बच्चे हुए बेसहारा

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के रजौली प्रखंड क्षेत्र के धमनी पंचायत के डुमरकोल गांव में मंगलवार की दोपहर मूसलाधार बारिश के बीच एक घर पर वज्रपात हुआ। जिससे अशोक राम की 55 वर्षीया पत्नी विमला देवी की मौत हो गई। 

वज्रपात की चपेट में आने के बाद ग्रामीणों ने महिला को आनन-फानन में अनुमंडल अस्पताल रजौली में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर अर्जुन चौधरी ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। 

 महिला की मौत के बाद घर परिवार में कोहराम मच गया।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि मृत महिला विमला घर की कमाऊ सदस्य थी। कुछ वर्ष पहले ही पति अशोक राम की भी मौत हो चुकी है। 

पति की मौत के बाद विमला किसी प्रकार से अपने तीन बच्चों का भरण पोषण कर रही थी। अब मां की मौत के बाद छोटे-छोटे बच्चे के सिर से माता-पिता दोनों का हाथ हट गया है। 

बताते चलें कि दोपहर दो बजे से ही मोबाइल पर लगातार आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से मैसेज आ रहा था कि आसपास के इलाके में 30 से 40 मिनट के अंदर ठनका  गिरने की संभावना है। 

लोगों को सतर्क रहने का अलर्ट जारी किया गया था। लेकिन इसी दौरान अचानक बज्रपात से महिला की मौत हो गई। मूसलाधार बारिश होने के कारण विमला अपने घर के खिड़की के पास बैठी हुई थी, इसी दौरान यह घटना घटी।

रिपोर्ट-मनोज कुमार





No comments