Header Ads

Breaking News

Nawada News: बाइक के धक्के से बुजुर्ग महिला की मौत, वारिसलीगंज के कोचगांव की घटना, बाइक छोड़ चालक फरार

 


 बाइक के धक्के से बुजुर्ग महिला की मौत, वारिसलीगंज के कोचगांव की घटना, बाइक छोड़ चालक फरार

नवादा लाइव नेटवर्क।

 थाना क्षेत्र के कोचगांव गांव में मंगलवार की सुबह देवी मंडप के समीप गांव की तरफ जाने वाली ग्रामीण सड़क किनारे घर के बाहर बैठी महिला को एक मोटरसाइकिल ने जबर्दस्त टक्कर मार दिया। जिससे महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। 

आनन-फानन में महिला को निजी नर्सिंग होम ले जाया गया। लाया गय जहां से बेहतर इलाज कराने हेतु विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

मृतका कोचगांव ग्रामीण रामाकांत सिंह की 70 वर्षीया पत्नी चंद्रप्रभा देवी बताई गई है। 


पति पत्नी घर के बाहर कुछ कार्य कर रहे थे। तभी बाइक चालक ने लापरवाही से तेज रफ्तार में उन्हें टक्कर मार दिया था। हादसे के बाद चालक बाइक छोड़कर घटना स्थल से फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल नवादा में पोस्टमार्टम करा करवाने  परिजनों को सौंप दी। दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल को पुलिस जब्त कर ली है।

 घटना के बाद मृतिका के पुत्र मुकेश व रूपेश एवं पुत्री नीतु का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। मृतका के छोटे पुत्र रूपेश ने गाड़ी के चालक पर प्राथमिकी दर्ज करायी है। पीड़ित का आरोप है कि तेजी व लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए चालक ने उसकी मां को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना से पूरा गांव का माहौल गमगीन हो गया है।





No comments