Header Ads

Breaking News

Crime News : नवादा टाउन के एक कोचिंग में छात्रा का यौन शोषण, वीडियो वायरल, कोचिंग संचालक ही बताया जा रहा कुकर्मी

  


नवादा टाउन के एक कोचिंग में छात्रा का यौन शोषण, वीडियो वायरल, कोचिंग संचालक ही बताया जा रहा कुकर्मी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर एक कोचिंग में लड़की (संभावित छात्रा) के यौन शोषण का मामला सुर्खियों में है। वीडियो तेजी से सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। वीडियो बहुत ही गंदा है। देखने वाले शर्म से पानी पानी हो जा रहे हैं।

 वायरल वीडियो नवादा नगर के नवीन नगर मोहल्ले में संचालित एक कोचिंग संस्थान के क्लास रूम का बताया जा रहा है। वीडियो में एक युवक एक युवती का यौनाचार करते हुए दिख रहा है। कहा जा रहा है की लड़की कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा है और युवक कोचिंग का संचालक है। 

दोनों के बीच के रिश्ते स्वाभाविक नहीं दिखता। लड़की की रजामंदी से सबकुछ हो रहा है, यह नहीं कहा जा सकता है। विद्या के मंदिर में ऐसी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आम शहरवासी सकते में है।

अगर वीडियो नवादा का है तो 5 साल बाद इस शहर में ऐसी घटना की पुनरावृति हुई है।

घटना का देखें वीडियो_


इसके पूर्व न्यू एरिया पातालपुरी इलाके में एक कोचिंग संचालक नवीन कुमार मेहता का वीडियो वायरल हुआ था। तब शहर के लोग स्तबध हो गए थे। उस वीडियो को दुष्कर्मी शिक्षक की पत्नी द्वारा ही वायरल किए जाने की बात सामने आई थी। तब एफआईआर दर्ज हुआ था। 

आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी हुई थी। उस कुकर्मी शिक्षक ने सरस्वती पूजा के दिन ही कोचिंग में नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया था। बाद में उसे ब्लैक मेल कर लगातार यौन शोषण कर रहा था।

 ताजा मामला भी एक कोचिंग संचालक का ही बताया जा रहा है। वीडियो को देखने से लगता है कि कमरे के वेंटिलेटर से किसी ने शूट किया है। जिस किसी ने शूट किया वह पूरी तरह से इस संस्थान में हो रहे कुकर्म से वाकिफ रहा होगा।

 वैसे नवादा लाइव वीडियो की न तो पुष्टि करता है और न ही यह दावा करता है कि यह नवादा का ही है। लेकिन सूत्र इसकी पुष्टि कर रहा है कि वायरल वीडियो नवादा का ही है।

यह भी कहा जा रहा है कि विज्ञान के एक विषय के स्वघोषित विशेषज्ञ टीचर के कोचिंग क्लास का वीडियो है। 

बहरहाल, सच क्या है यह तो जांच के बाद ही सामने आ सकेगा। जांच पुलिस को करना है। जांच हुई तो मई 2017 में नवीन कुमार मेहता जैसा हाल ही इन महोदय का होना तय है। शहर के लोग चाहेंगे ही कि सच सामने आए।

वैसे, नवादा लाइव की टीम भी अपने स्तर से इसकी पड़ताल में जुटी हुई है। वायरल वीडियो की सत्यता को जल्द ही सामने लाने का प्रयास रहेगा। साथ ही उस कुकर्मी के चेहरे को भी बेनकाब किया जायेगा। 










No comments