Header Ads

Breaking News

Crime News : बैंक में ग्राहकों के रुपए उड़ाने वाले गिरोह का तीन बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, सभी बेगूसराय के निवासी, भेजे गए जेल



बैंक में ग्राहकों के रुपए उड़ाने वाले गिरोह का तीन बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे,  सभी बेगूसराय के निवासी,भेजे गए जेल 

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवादा पुलिस ने बैंक परिसर में ग्राहकों के रुपए उड़ाने वाले गिरोह का राजफाश करते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार की है। गिरफ्तार तीनों बदमाश बेगूसराय जिला के निवासी बताए गए हैं। 

इस बाबत पुलिस कप्तान डॉ गौरव मंगला द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि 20 अक्टूबर 22 को नवादा नगर के भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से नवादा जिले के ही काशीचक थाना क्षेत्र के भट्टा गांव निवासी सैयद जफर इकबाल के बैग से ₹200000 बदमाशों ने उड़ा लिया था। 

 इस घटना के बाबत पीड़ित जफर इकबाल द्वारा नवादा नगर थाना में कांड संख्या 1245/2022 दिनांक 20.10.2022 धारा 379 भादवि दर्ज कराई गई थी।

 कांड दर्ज होने के बाद जिला आसूचना इकाई (डीआईयू) एवं नगर थाना की पुलिस द्वारा तकनीकी माध्यम से मामले की पड़ताल करते हुए कांड का उद्भेदन किया।

 घटना में संलिप्त अपराधी राजू पांडेय को एसबीआई से ही गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर राकेश मिश्रा और मनोज मिश्रा को बेगूसराय से गिरफ्तार किया गया।

 बदमाशों के पास ₹10500 नकद बरामद किया गया है। इसके अलावा दो मोबाइल और घटना के दिन पहने जींस और शर्ट के साथ गिरफ्तारी की गई है।

 सभी बदमाशों को जरूरी पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

इन बदमाशों की हुई गिरफ्तारी 

राजू पांडेय पिता पथित पांडेय उर्फ बबलू पांडे निवासी बरौनी, सोखहारा बस स्टैंड थाना फुलवरिया जिला बेगूसराय।

 राकेश मिश्रा पिता स्वर्गीय लड्डू मिश्रा निवासी बरौनी सोखहारा बस स्टैंड, थाना फुलवरिया, जिला बेगूसराय।

 मनोज मिश्रा पिता स्वर्गीय राजेंद्र मिश्रा, निवासी_बरौनी सोखहार बस स्टैंड, थाना फुलवरिया, जिला बेगूसराय।

बरामद सामानों का विवरण 

मोबाइल_02

घटना के दिन पहने जींस और शर्ट

 500 का नोट 20 

100 का नोट 5 कुल ₹10500

बता दें कि अबतक इस प्रकार की घटना में कटिहार के कोढ़ा गिरोह की संलिप्तता सामने आती रहती थी। पहली बार नए गिरोह का खुलासा हुआ है।










No comments