Header Ads

Breaking News

Nawada News : कमाई करने जा रहा था चेन्नई, रेल पटरी पर मिला सर कटा शव, केजी रेलखंड के तिलैया जंक्शन पर पड़ा था शव, मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत की आशंका

 


कमाई करने जा रहा था चेन्नई, रेल पटरी पर मिला सर कटा शव, केजी रेलखंड के तिलैया जंक्शन पर पड़ा था शव, मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत की आशंका

नवादा लाइव नेटवर्क।

किउल_गया रेलखंड पर तिलैया (हिसुआ) जंक्शन पर नये भवन के सामने ट्रेन की पटरियों पर एक युवक का शव मिलने से आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई। 

घटना की सूचना मिलते ही नवादा रेल थाना पुलिस के अवर निरीक्षक कामेश्वर पासवान दलबल से पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

 देखें वीडियो_


मृतक की पहचान मंगलवार की सुबह हिसुआ थानाक्षेत्र के पचाढा_ धुरिहार निवासी मुन्ना साव के 20वर्षीय पुत्र सोनु कुमार के रूप में हुई है। 

रेल एसआई कामेश्वर पासवान ने बताया कि सोमवार कि देर रात करीब 11 बजे एक मालगाड़ी के चालक ने रेल पटरियों के बीच शव होने कि सूचना दी थी। 

तिलैया जंक्शन के नवनिर्मित भवन के सामने रेल पटरी संख्या 3 पर युवक का सर और धर अलग-अलग पाया गया। 

आशंका जाहिर करते हुए बताया कि मौत सोमवार कि देर रात करीब 11 बजे हीं पटरी से गुजरने बाली मालगाड़ी से हुई है। 


मृतक के पास मौजूद बैग को खंगाला गया तो उसके पास दवाई, आधार कार्ड, कपड़े आदि बरामद हुआ।

 बरामद आधार कार्ड से पहचान मुन्ना साव के पुत्र के रूप में हुई। तब पिता को सूचित कर दिया गया है। 

पिता व परिजन सूचना के बाद नवादा जीआरपी थाना पहुंचकर शव का शिनाख्त किया। 

पिता ने बताया कि मृतक सोनु करीब दो साल से चेन्नई के एक होटल में डिलेवरी बॉयज के रूप में ऑनलाइन बुकिंग कराने वाले ग्राहकों तक खाना पहुंचाने का काम करता था। 

सोमवार की सुबह करीब 10 बजे वह घर से चेन्नई जाने के लिए निकला था। पटना से हावड़ा और हावड़ा से चेन्नई जाने को कहा था। 

शाम में करीब 7 बजे फोन किया कि वह राजगीर से स्नान कर हिसुआ तिलैया जंक्शन आ गया है। यहां से पटना जाउंगा। तब उसे घर आने को कहा।  लेकिन वह चेन्नई जाने की बात पर अड़ा रहा।सुबह होने पर पुलिस से घटना की सूचना मिली।

पिता ने कहा कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। युवक की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। घटना हत्या है या दुर्घटना अथवा कोई अन्य वजह पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

 





No comments