Header Ads

Breaking News

Sports News : चैंपियन बनकर लौटे हैंडबॉल टीम के खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित, मॉडर्न स्कूल के खेल मैदान में आयोजित हुआ समारोह

 


चैंपियन बनकर लौटे हैंडबॉल टीम के खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित, मॉडर्न स्कूल के खेल मैदान में आयोजित हुआ समारोह

नवादा लाइव नेटवर्क।

मॉडर्न इंग्लिश स्कूल, कुंती नगर, नवादा के खेल मैदान में शनिवार को सम्मान समारोह आयोजित कर जिला हैंडबॉल टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। बेगूसराय में आयोजित राज्यस्तरीय सीनियर हैंडबॉल चिंपियनशीप में बालक वर्ग को टीम पहले स्थान पर रही थी। जबकि बालिका टीम तीसरे स्थान पर रही थी।

 हैंडबॉल संघ के जिला अध्यक्ष सह मॉडर्न इंग्लिश स्कूल के निदेशक डॉ अनुज कुमार ने सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 

राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में नवादा की टीम के पहले नंबर पर रहने और बालिका वर्ग में महिला वर्ग के तीसरे स्थान पर रहना गौरव की बात है। 

उन्होंने कहा कि नवादा जिले में सर्वप्रथम हैंडबॉल खेल का शुभारंभ हुआ था, ऐसे में ऐसे में हम कह सकते हैं कि हैंडबॉल के मामले में नवादा भीष्म पितामह है।

 नवादा के खिलाड़ी पूरे बिहार के ताज हैं। उन्होंने खिलाड़ियों से इमानदारी पूर्वक अपनी खेल प्रतिभा को निखारने की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नवादा जिला का नाम आप अपनी मेहनत से करें। 

इस मौके पर राष्ट्रपति पुरस्कार से प्राप्त सम्मानित शिक्षक अलखदेव यादव ने भी खिलाड़ियों को आशीर्वचन दिया।

 मौके पर राष्ट्रीय कोष संतोष कुमार वर्मा ने भी खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया।

 इस दौरान खिलाड़ी अमन, कुंदन, सचिन, रोशन, गौरव शंकर एल, गौरव कुमार, उत्तम तथा बालिका वर्ग की खुशबू, पूजा, सुरभि, माही,  जानवी, करिश्मा, शिवांगी, काजल, अवनी, निकिता, प्रेमलता आदि मौजूद थे।

 कार्यक्रम में बालक वर्ग के कोच में कन्हैया कुमार और बालिका वर्ग के कोच नीतीश कुमार सहित विद्यालय के सभी शिक्षक शिक्षिका मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन श्रवण बरनवाल ने किया।





No comments