Header Ads

Breaking News

Film Lockdown : नवादा की एक्टर "आयशा" की पहली फिल्म "इंडिया लॉकडाउन" कल होगी रिलीज, सेक्स वर्कर की दुर्दशा पर आधारित है फिल्म, लोगों में उत्साह



नवादा की एक्टर "आयशा" की पहली फिल्म "इंडिया लॉकडाउन" कल होगी रिलीज, सेक्स वर्कर की दुर्दशा पर आधारित है फिल्म, लोगों में उत्साह

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा की एक्टर आयशा की पहली फिल्म कल 2 दिसंबर को रिलीज होगी। इसको लेकर लोगों में उत्साह है। "इंडिया लॉकडाउन" नामक यह फिल्म कोरोना के वक्त हुए लॉकडाउन पर आधारित है। इस फिल्म में आयशा मुख्य किरदार में दिखेंगी।

जानिए आयशा के बारे में

मिस इंडिया प्रतियोगिताओं में जीत का परचम लहरा चुकी हैं। पूरा नाम आयशा एस. एमन ( आयशा सुप्रिया एमन) है। नवादा नगर के गोला रोड निवासी कृष्णा प्रसाद और आशा देवी की बेटी है। दो बहन और एक भाई है। पिता बुक सेलर हैं। माता पटना हाईकोर्ट में एडवोकेट हैं। खुद आयशा एरॉनिटिक्स इंजीनियर है। शुरू से मेधावी रही है। किसी खास क्षेत्र में इंडिया को रिप्रेजेंट करने की तमन्ना पहले से पाल रखी थी।

मिस इंडिया प्रतियोगिता ने खोला द्वार

 मिस इंडिया प्रतियोगिता के रास्ते बॉलीवुड में वह दाखिल हुई। इंडिया लॉकडाउन फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर की है। इस फिल्म में आयशा मुंबई के कमाठीपुरा इलाके की सेक्स वर्कर की भूमिका में दिखेंगी।

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल आयशा की पहचान नवादा के गोला रोड के निवासी के तौर पर है, लेकिन जानने वाले लोग बताते हैं कि नवादा उसका ननिहाल है। लेकिन, पिता यहीं।के होकर रह गए।


2015 में वह मिस इंडिया इंटरनेशनल रही थी और उन्होंने टोक्यो में मिस इंटरनेशनल 2015 में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था।

 2015 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने के बाद आगे का सफर आसान होता चला गया। 

फिल्म कंट्रेलर जी 5 पर हुआ है जारी

फिल्म इंडिया लॉकडाउन का जी 5 की ओर से मूवी का ट्रेलर जारी किया गया है। 

 अभिनेत्री शबाना आजमी की मंडी और चांदनी बार जैसी मूवी फिल्म में किरदार निभाने में सहायक हुई। 

 फिल्म की कहानी अमित जोशी और अर्चना शाह द्वारा लिखी गई है।

 फिल्म में चार मुख्य किरदारों की अलग-अलग कहानी है जिसके जरिए भारत में कोरोना महामारी के दौरान लगे पहले लॉकडाउन की कहानी को दर्शाया गया है। 

इसी में से एक ट्रैक में एक्ट्रेस आयशा सेक्स वर्कर का रोल प्ले कर रही है। 

सेक्स वर्करों की दुर्दशा पर फोकस है फिल्म

फिल्म का फोकस महामारी के दौरान सेक्स वर्करों की दुर्दशा हैं

 फिल्म में कई दर्दनाक अनुभवों को बयां किया गया है। पहले 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान की स्थितियों को फिल्म में प्रमुखता दी गई है।

आने वाले दिनों में कई वेब सीरीज में आयशा दिखेंगी। नवादा के लोग फिल्म की सफलता की कामना कर रहे हैं।

 

No comments