Header Ads

Breaking News

Good News : नवादा के टेंट वाले ने जीत लिया 01 करोड़ रुपए, मोबाइल पर ड्रीम 11 टीम बनाकर जीता इतनी बड़ी रकम


नवादा के टेंट वाले ने जीत लिया 01 करोड़ रुपए, मोबाइल पर ड्रीम 11 टीम बनाकर जीता इतनी बड़ी रकम

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा के ग्रामीण परिवेश में रहने वाले एक साधारण घर के लड़के ने एक करोड़ की राशि जीत ली है। ड्रीम 11 नाम के प्लेइंग ऐप पर नवादा के युवक ने क्रिकेट गेम खेलकर इतनी बड़ी राशि जीती है। एक रात 35 लाख कंटेस्टर को पछाड़ कर करोड़पति बने।

युवक नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिपरा खुर्द गांव निवासी स्व. बालेश्वर राम का पुत्र राजू राम है। इतनी बड़ी रकम उस परिवार के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। घर_परिवार में खुशी का माहौल है। 

राजू अपने गांव में ही टेंट पंडाल और डीजे संचालन का काम करते हैं और छोटी सी दुकान भी चलाते हैं। अब रातों-रात उनकी किस्मत बदल गई है। अब वे एक करोड़ रुपए के मालिक बन गए हैं। राजू ने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से ड्रीम 11 प्लेइंग ऐप में गेम खेल रहे थे। अबतक 85000 रुपये इस गेम में लगा चुके थे।

 देखें वीडियो_


समय-समय पर वह मामूली राशि भी जीते थे मगर किस्मत ने उनका साथ दिया और गेम टैली बोर्ड में नंबर वन का रैंक हासिल कर एक करोड़ रुपए जीत लिया। 

जिस वक्त वो गेम खेल रहे थे उस वक़्त लगभग 35 लाख लोग एक साथ उस गेम का हिस्सा बने हुए थे। उन्होंने ब्रिस्बेन हीट और सिडनी थंडर टीम से खिलाड़ियों को चुनकर टीम बनाई और जीत हासिल कर एक करोड़ जीत लिए। 

राजू ने बताया कि वह डीजे का छोटा सा व्यापार करते हैं और अब उस जीते हुए पैसे से अपना व्यापार बढ़ाएंगे। वहीं, पत्नी का कहना है कि बाल बच्चों की पढ़ाई को लेकर वो इन पैसों का इस्तेमाल करेंगी। फिलहाल राजू के प्लेइंग वॉलेट में टैक्स की राशि काटकर 70 लाख की राशि क्रेडिट कर दी गई है।




No comments