Header Ads

Breaking News

Crime News : अंतर राज्यीय चोर गिरोह का 10 बदमाश गिरफ्तार, देशी कट्टा, कारतूस, रूपये, गहने सहित अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद, सभी यूपी के निवासी

  


अंतर राज्यीय चोर गिरोह का 10 बदमाश गिरफ्तार, देशी कट्टा, कारतूस, रूपये, गहने सहित अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद, सभी यूपी के निवासी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। शुक्रवार की रात नगर के बुंदेलखंड थाना इलाके के तकिया मोहल्ले में कार्रवाई कर पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 10 बदमाशों को गिरफ्तार किया। इसमें दो महिलाएं और एक स्थानीय व्यक्ति भी शामिल है। गिरफ्तार स्थानीय व्यक्ति पर बदमाशों को पनाह देने का आरोप है। 

बदमाशों के पास से 4 देशी कट्टा, 35 चक्र कारतूस, सोना चांदी का आभूषण, 22850 रूपये नकद सहित चोरी की वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल की वस्तुएं बरामद की गई है।


इस बाबत शनिवार को एसपी डॉ गौरव मंगला द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि 30.12.2022 को चोरों के एक गिरोह के नवादा में रहने की गुप्त सूचना के बाद पुलिस टीम गठित कर बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के तकिया पर मोहल्ले में छापेमारी की गई।

 गुप्त सूचना मिली थी कि गिरोह द्वारा जिले में पिछले कुछ दिनों से घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। आज भी किसी बड़े अपराध को अंजाम देने की तैयारी है। सूचना के आलोक में जिला आसूचना इकाई (डिआइयू) सहित नरहट, हिसुआ एवं नगर थाना पुलिस टीम को कार्रवाई के मिशन पर लगाया गया।


तकिया मोहल्ले में की गई कार्रवाई में दो महिला सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार सभी 8 पुरुष बदमाश उत्तर प्रदेश के बदायूं जिला के रहने वाले हैं। जबकि दोनों महिला सदस्य उत्तर प्रदेश के ओरैया जिले की रहने वाली हैं। इन 10 के अलावा मोहम्मद निहाल उद्दीन पिता हाफिज अब्दुल अजीज को भी गिरफ्तार किया गया।


निहाल को इन बदमाशों को पनाह देने और जरूरत की सामग्री उपलब्ध कराने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया।

 इस गिरोह के सदस्य ठंड के मौसम में नवादा, नालंदा, जमुई जिला में अपना बसेरा बना रखे हैं।

 इन बदमाशों ने पिछले दिनों रोह, थाली और नरहट थाना क्षेत्रों में आभूषण दुकान में हुई चोरी की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। पुलिस, सभी बदमाशों को पूछताछ के बाद जेल भेज दी है। यह, पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। 

बरामद सामान का पूरी लिस्ट देखें


 



No comments