Header Ads

Breaking News

Modern Campus : मॉडर्न इंगलिश स्कूल, नवादा में नए सत्र में नामांकन को जांच परीक्षा संपन्न, रिजल्ट 28 फरवरी को

  


मॉडर्न इंगलिश स्कूल, नवादा में नए सत्र में नामांकन को जांच परीक्षा संपन्न, रिजल्ट 28 फरवरी को

नवादा एवं आसपास के जिलों के कुल 847 विद्यार्थी हुए सम्मिलित

मॉडर्न ग्रुप के चेयरमैन डॉ अनुज का एलान आर्थिक रूप से कमजोर प्रतिभाशाली बच्चों को हरसंभव सहायता देगा विद्यालय

नवादा लाइव नेटवर्क।

मॉडर्न शैक्षणिक समूह के अंतर्गत संचालित नवादा शहर में  स्थित विद्यालयों मॉडर्न इंग्लिश स्कूल, मॉडर्न पब्लिक स्कूल, मॉडर्न चिल्ड्रन स्कूल, न्यू मॉडर्न इंग्लिश स्कूल में आगामी शैक्षणिक सत्र 2023-24 में प्रथम से नवम वर्ग तक की कक्षाओं में नामांकन को जांच परीक्षा रविवार 26 फरवरी को सफलतापूर्वक आयोजित हुई। इसमें नवादा, गया, नालंदा, शेखपुरा, जमुई, कोडरमा और लक्खीसराय आदि जिलों के कुल मिलाकर  1247 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

 देखें वीडियो...


 नामांकन परीक्षा के लिए परीक्षा-केंद्र मॉडर्न इंग्लिश स्कूल, कुंतीनगर को बनाया गया था। विद्यालय-परिसर में विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों की भीड़ प्रातः 8 बजे से ही जुटनी प्रारंभ हो गयी थी। हालांकि परीक्षा प्रारंभ होने का निर्धारित समय 10 बजे पूर्वाह्न से था, परंतु दूर से आने वाले विद्यार्थियों की सुविधा का ध्यान रखते हुए परीक्षा 10:30 बजे पूर्वाह्न से प्रारंभ की गई। परीक्षा प्रारंभ होने के बाद सभी आगंतुक अभिभावकों को विद्यालय के सभागार में बिठाया गया।


        सभागार में उपस्थित अभिभावकों को संबोधित करते हुए मॉडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक डॉ. अनुज कुमार ने सभी को मॉडर्न पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि हम आपके विश्वास को बनाए रखने के लिए कृतसंकल्पित हैं। आपके बच्चों को यहां विश्वस्तरीय शैक्षणिक वातावरण प्रदान करने के साथ ही साथ हम उनकी प्रतिभा को पहचान कर उनकी वैज्ञानिक अभिरुचियों, खेल-कूद, कला, नृत्य-संगीत और अभिनय आदि अन्य विधाओं का भी विकास करते हैं। 


अत्याधुनिक तकनीक, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एवं कोडिंग आदि की पढ़ाई के माध्यम से यहाँ बच्चों को वैश्विक प्रतिस्पर्धा के योग्य बनाया जाता है। हम इस परीक्षा में सम्मिलित मेधावी परंतु आर्थिक रूप से विपन्न विद्यार्थियों के अभिभावकों को विश्वास दिलाते हैं कि मॉडर्न में आपके बच्चों की प्रतिभा को कभी भी धन के अभाव में मरने नहीं दिया जाएगा।


    परीक्षाफल 28 फरवरी 2023, मंगलवार को सभी विद्यालयों के सूचनापट्ट पर प्रकाशित करने की घोषणा परीक्षा-नियंत्रक सुजय कुमार द्वारा की गई। उन्होंने बताया कि उत्तीर्ण विद्यार्थियों के नामांकन की प्रक्रिया 01 मार्च से प्रारंभ होकर 18 मार्च 2023 तक चलेगी। परीक्षा के सफल संचालन में प्राचार्य गोपाल चरणदास, उपप्राचार्य सुजय कुमार, एम.के. विजय, वीना बरनवाल, और शिक्षकगण मणिकांत मिश्रा, मुकेश कुमार, चंद्रदीप प्रसाद, नीरज मिश्रा,  समीर सौरभ, रौशन मिश्रा, राजीव रंजन, बिपुल कुमार सिंह, अशोक कुमार, विनोदानंद झा, दीपक प्रुष्टि, अंजना दीक्षित, माधवी कपूर, सुशील कुमार एवं अन्य सभी सहयोगी शिक्षकों का योगदान सराहनीय रहा।





No comments