Header Ads

Breaking News

Matric result 2023 : ट्रक ड्राइवर का लाल शशिभूषण ने मैट्रिक परीक्षा में 8वां स्थान लाकर मां_पिता का नाम किया रोशन

 


ट्रक ड्राइवर का लाल शशिभूषण ने मैट्रिक परीक्षा में 8वां स्थान लाकर मां_पिता का नाम किया रोशन

 नवादा लाइव नेटवर्क।

 शुक्रवार की दोपहर बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट घोषित किया। जिसमें रजौली इंटर विद्यालय के छात्र शशि भूषण कुमार को 478 नंबर प्राप्त हुआ और वह पूरे बिहार में आठवें स्थान पर अपना जगह बना सका है। परिवार सहित विद्यालय के शिक्षक भी शशि भूषण को फोन कर बधाई दे रहे हैं। बेटे की सफलता के बाद मां रीता कुमारी पिता संजीत प्रसाद काफी खुश हैं।

दोनों ने अपने बेटे को मिठाई खिलाकर उसके उज्जवल भविष्य की कामना किया है। अपने बेटे की सफलता से खुश माता-पिता ने रजौली नगर के गोपाल नगर मोहल्ले में भी आसपास के घरों में उन्होंने मिठाई बांट कर अपने बेटे की सफलता के बारे में जानकारी दिया है। 


शशि भूषण ने बताया कि मेरा लक्ष्य पूरी पढ़ाई मेहनत से कर कर यूपीएससी परीक्षा को पास करना है। आईएस बन कर समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों की समस्या सुनते हुए उसको समाधान करने का मन बनाए हुए हैं।इसके लिए हम दिन रात मेहनत कर रहे हैं। मेरी सफलता के लिए मेरे माता-पिता का काफी सहयोग मिलता है। 


बताते चलें कि रंजीत प्रसाद मूल रूप से सिरदला प्रखंड के सांढ पंचायत के पचम्बा गांव के रहने वाले हैं। अपने बच्चों को उच्च शिक्षा देने के लिए वह रजौली के गोपाल नगर मोहल्ले में पिछले 10 वर्षों से किराए के मकान में रह रहे हैं।

रंजीत खुद बताते हैं कि ट्रक ड्राइवर हूं और ज्यादा से ज्यादा मेहनत कर मैं अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा देने के लिए एक-एक पैसा को सहेज कर रखता हूं और शिक्षा के प्रति खर्च करता हूं। शशि भूषण भाई बहन में सबसे छोटा है। शशि भूषण की पढ़ाई बचपन से ही सरकारी विद्यालय में हुई है।

 रिपोट-मनोज कुमार।








No comments