Header Ads

Breaking News

Nawada News : फ्रंटलाइन पब्लिक स्कूल में आयोजित हुआ पुरस्कार समारोह, मेधावी बच्चे हुए पुरस्कृत


फ्रंटलाइन पब्लिक स्कूल में आयोजित हुआ पुरस्कार समारोह, मेधावी बच्चे हुए पुरस्कृत

नवादा लाइव नेटवर्क।

फ्रंटलाइन पब्लिक स्कूल नवादा में शनिवार को पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। पूर्व के वर्षों की भांति इस बार भी यह आयोजन किया गया।

 पूरे वर्ष बच्चे पढ़ाई करते हैं। शिक्षकों ने खूब मन लगाकर पढ़ाते हैं। माता-पिता भी यथासंभव अपने बच्चों के किसी भी परेशानी को दूर करने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। इसी कड़ी में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी वार्षिक परीक्षा के परीक्षा- फल के दिन प्रत्येक वर्ग में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय आने वाले बच्चों के साथ- साथ प्रत्येक वर्ग में सबसे अनुशासित छात्र/छात्रा, प्रत्येक वर्ग में सबसे अधिक उपस्थिति देने वाले छात्र/ छात्रा को ही पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया गया। 


इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य नवदीप कुमार सिन्हा चातर में तथा योगेंद्र प्रसाद सिंह नवादा शाखा में अपने बच्चों को पढ़ाने वाले शिक्षकों की सराहना की और बच्चों को ढेर सारी शुभकामनाएं दी और अपने दम पर नए बिहार और नए भारत गढ़ने की सलाह दी।


 विद्यालय के चेयरमैन प्रो. बिजय कुमार ने कहा की आज मेरा विद्यालय "संस्कार के साथ शिक्षा और अनुशासन के साथ परीक्षा" के नारे को पूर्णता लागू किए हुए है। हमारी मनसा रहती है कि मेरा विद्यार्थी अपने विद्यालय के नाम फ्रंटलाइन के अनुरूप अस्थाई रूप से फ्रंटलाइन (अगली पंक्ति) में बना रहे। मेरी कामना है कि एक समय जल्दी आएगा जब प्रत्येक जिला में सर्वोच्च अधिकारी फ्रंटलाइन का विद्यार्थी रहा हो। इसी कामना के साथ सभी विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया।


 इस पुरस्कार वितरण समारोह में श्रीराम शर्मा, सत्यांशु कुमार, राजेश कुमार, विमलेश कुमार, सायरा फातिमा, नूतन कुमारी, सोनम कुमारी, शबनम कुमारी, चाहत राज, पूजा कुमारी, आशुतोष कुमार, गोपाल कुमार, श्रुति गोयल, आकांक्षा कुमारी, शिवानी कुमारी, नुजहत परवीन आदि सम्मिलित हुई। 


दोनों शाखा में यानी चातर से सत्यांशु कुमार एवं विश्व- भूषण तथा नवादा से आशुतोष कुमार एवं विद्यासागर को अच्छे कार्यों के लिए अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इसी के साथ श्रीराम शर्मा ने सभा को धन्यवाद देकर सभा की समाप्ति की घोषणा की।








No comments