Header Ads

Breaking News

Nawada News : राजद कार्यकर्ताओं ने मनाई लोहिया जयंती, संगोष्ठी भी आयोजित



राजद कार्यकर्ताओं ने मनाई लोहिया जयंती, संगोष्ठी भी आयोजित

नवादा लाइव नेटवर्क।

लोहिया जयंती पर गुरुवार को राजद कार्यालय नवादा में कार्यक्रम आयोजित किया गया। मौके पर कार्यकर्ताओं ने लोहिया जी को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर एक संगोष्ठी का आयोजन भी किया गया। अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष उदय कुमार यादव ने की। 

"राजद की भूमिका" विषय पर आयोजित संगोष्ठी में पार्टी के जिलाध्यक्ष उदय कुमार यादव ने कहा कि लोहिया जी एक महान नेता और मार्गदर्शक थे। उन्होंने देश और समाज को एक नई दिशा देने का काम किया।

 इस मौके पर मुख्य अतिथि शेखपुरा जिला के प्रभारी श्रवण कुशवाहा एवं विशिष्ट अतिथि राजद राज्य परिषद के सदस्य गौतम कपूर चंद्रवंशी ने भी अपनी बातें रखी।

 मौके पर मोहम्मद शमी मंसूरी उर्फ कल्लू, मोहम्मद जहीर अहमद, मोहम्मद मेराज गांधी, सीताराम चौधरी, चंदन चौधरी, राजू यादव, दीपक यादव, कन्हैया कुशवाहा, नितिन कुमार राज, मुकेश यादव, कौशल यादव, अभिषेक चौधरी, डॉक्टर शैलेंद्र महतो, कालू चंद्रवंशी, अमित कुमार, सुरेंद्र कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

 इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने भारत की संप्रदायिक और फिरकापरस्ती भाजपा सरकार को हटाने हेतु डॉक्टर लोहिया की बातों पर चलने का संकल्प लिया। कहा गया कि जिंदा कॉम 5 साल इंतजार नहीं करते। इसलिए आगामी वर्ष 2024 में भाजपा को हराने के लिए सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर तक मजबूती से काम करेंगे और पूरी तरह से मुस्तैद रहेंगे। 







No comments