Header Ads

Breaking News

Nawada News : अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां हुई तेज, फिर पहुंचे नित्यानंद राय, एसपी ने भी लिया जायजा

 

फाइल फोटो

अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां हुई तेज, फिर पहुंचे नित्यानंद राय, एसपी ने भी लिया जायजा

नवादा लाइव नेटवर्क।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नवादा आगमन को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है। 2 अप्रैल 23 को इंटर स्कूल हिसुआ में उनका आगमन होगा। जहां वे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा नवादा लोकसभा के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर 2024 चुनाव प्रबंधन का फीडबैक भी लेंगे।

कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी पवन कुमार गुप्ता ने बताया कि गृह मंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही है। हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह लगातार गांवों में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं।

 इनके अलावा पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता भी व्यवस्थित तरीके से लगातार गांवों में जाकर लोगों को जनसभा में आने का न्योता दे रहे हैं। वारिसलीगंज विधायक अरुणा देवी, पूर्व विधायक कन्हैया कुमार, पार्टी के जिलाध्यक्ष अनिल मेहता, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, वीरेंद्र सिंह, विनय कुमार, प्रो विजय कुमार सिन्हा, राजेंद्र सिंह, पार्टी नेता नवीन केसरी, रामानुज कुमार, डॉ विमल प्रसाद सिंह, अजीत यादव जिले के विभिन्न हिस्सों में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। प्रदेश मंत्री पूनम शर्मा भी नवादा के साथ ही शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में कैंप कर रहे हैं।


इसके अलावा तैयारियों को लेकर गठित सभी समितियों के सदस्य अपने अपने स्तर से दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं।

इधर, सभास्थल इंटर स्कूल हिसुआ में मंच निर्माण का कार्य किया जा रहा है। सभास्थल के साथ ही हिसुआ नगर में साफ सफाई के लिए नगर परिषद का सहयोग लिया जा रहा है। 

फिर, पहुंचे नित्यानंद राय

इस बीच, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय सोमवार 27 मार्च की शाम फिर से हिसुआ पहुंचे। उन्होंने तैयारियों की समीक्षा की और जरूरी निर्देश दिए। इसके पूर्व 26 मार्च को प्रदेश संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया और बिहार भाजपा के सह प्रभारी हरीश द्ववेदी भी हिसुआ पहुंचकर तैयारियों का जायजा ले चुके हैं। 


18 मार्च को भी नित्यानंद राय हिसुआ पहुंचे थे। उन्होंने ही इंटर स्कूल हिसुआ में जनसभा होने का औपचारिक ऐलान किया था। जो चर्चा है उसके मुताबिक 31 मार्च को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का भी कार्यक्रम संभावित है।

पवन गुप्ता ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर जिले के आम लोगों में भारी उत्साह है। सभा में भीड़ पूर्व के सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त करेगा।

एसपी ने किया सभा स्थल का निरीक्षण

 सोमवार के शाम को एसपी अंब्रिश राहुल हिसुआ पहुंचे। उन्होंने सभा स्थल के साथ ही हर उस स्थान और रास्ते का निरीक्षण किया जहां से अमित शाह को गुजरना है। हेलीपैड निर्माण स्थल का भी जायजा लिया। हालांकि, हेलीपैड लैंडिंग के लिए स्थल अबतक फाइनल नहीं हो सका है। 







No comments