Header Ads

Breaking News

Crime News : पत्नी की हत्या में पति गिरफ्तार दूसरी महिला के चक्कर में किया था पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या, कट्टा और कारतूस भी बरामद


पत्नी की हत्या में पति गिरफ्तार दूसरी महिला के चक्कर में किया था पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या, कट्टा और कारतूस भी बरामद

 नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के तारण गांव में 3 अप्रैल को महिला मंजू देवी की हुई हत्या का राजफाश हो गया है। पुलिस ने महिला के पति संदीप यादव को ही हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

 पुलिस थ्योरी के अनुसार दूसरी महिला से प्रेम जाल में फंसा पति ने पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दिया। दूसरी महिला से पति का प्रेम के कारण अक्सर पति_पत्नी के बीच तकरारा हुआ करता था। इसी कारण हत्या की गई। गिरफ्तार आरोपित पति के पास से एक देसी कट्टा और 8 कारतूस की बरामदगी भी की गई है। पुलिस द्वारा इस बाबत एक विज्ञप्ति भी जारी की गई है।

घटना के बाद संदीप पुलिस को चकमा देकर लगातार फरार चल रहा था। पुलिस लगातार संदीप की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि संदीप नवादा में है। इसी आलोक में छापेमारी कर उसे नवादा से गिरफ्तार किया गया। 

सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रजौली विक्रम सिहाग ने बताया कि अपनी ही पत्नी की हत्या के मामले में सिरदला थाने में नामजद प्राथमिकी आरोपित संदीप यादव को नवादा शहर से गिरफ्तार किया गया है। इससे घटना के बारे में पूछताछ की गई है,घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है।

 संदीप के निशानदेही पर इसके पास से एक देसी कट्टा और 8 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। संदीप ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसका उत्तर प्रदेश की किसी महिला के साथ अवैध संबंध था और उसी से मिलने जुलने में उसकी पत्नी उसका विरोध करती थी। घटना से कुछ दिन पहले ही संदीप की प्रेमिका उसके गांव तारण आ गई थी। इसी को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच और विवाद उत्पन्न हो गया था। इसी विवाद के चलते संदीप अपनी पत्नी को घर में रखे कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

 संदीप ने पुलिस को यह भी खुलासा किया कि प्रेमिका से मिलने में बाधा उत्पन्न कर रही थी पत्नी इसको रास्ते से हटाने के लिए देसी कट्टा और गोली खरीदा था। पूछताछ के बाद सिरदला थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने आरोपित संदीप को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।






No comments