Header Ads

Breaking News

Crime News : मां पर ही दो बेटियों की जलाकर हत्या का आरोप, नवादा की घटना, जांच में जुटी पुलिस

  


मां पर ही दो बेटियों की जलाकर हत्या का आरोप, नवादा की घटना, जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नेमदारगंज थाना इलाके में बड़ी घटना हुई है। थाना क्षेत्र के दुधैली गांव में दो बच्चियों की जलाकर हत्या किए जाने का आरोप मां पर ही लगा है। पुलिस दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा लेकर पहुंची है।  आरोपित मां भी इस घटना में जख्मी हुई है। जिसे पुलिस अपनी अभिरक्षा में लेकर सदर अस्पताल में इलाज करा रही है।

मृतक बच्चियों में सौरभ कुमार उर्फ लाली की पुत्री चाहत कुमारी व खुशी कुमारी बताई गई है। मां लवली कुमारी से भी कुछ पूछताछ की गई है।


एसडीपीओ रजौली पंकज कुमार ने इस बाबत कहा कि प्राथमिक अनुसंधान में ऐसा प्रतीत होता है कि महिला ने अपने दोनों बच्चों की जलाकर हत्या की है। जांच में सबकुछ स्पष्ट होगा।

इसके पूर्व घटना की जानकारी।मिलते ही एसडीपीओ पंकज कुमार, नेमदारगंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर दोनो शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच पड़ताल की। इस घटना के सामने आने के बाद गांव के लोग हतप्रभ हैं।

 ग्रामीण घटना की वजह घरेलू कलह  बताया जा रहा है। मृतक बच्चियों की आयु 3_5 साल के करीब बताई जा रही है। वैसे सूत्र बताते हैं कि बच्चियों को जलाने के बाद महिला ने खुद को आग लगा ली थी। जिसके  कारण ही वह जख्मी हुई। 

No comments