Header Ads

Breaking News

Rojgar samachar : 23 जून को आईटीआई में रोजगार मेला, मुजफ्फरपुर की कंपनी देगी नवादा में नौकरी


23 जून को आईटीआई में रोजगार मेला, मुजफ्फरपुर की कंपनी देगी नवादा में नौकरी

नवादा लाइव नेटवर्क।

श्रम संसाधन विभाग, बिहार, पटना के निर्देशानुसार जिला नियोजनालय, नवादा द्वारा 23.06.2023 को संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आई.टी.आई.) नवादा के प्रागंण में एकदिवसीय रोजगार कैम्प का आयोजन किया जायेगा।

 इस कैंप में दुर्वासाआयुर्वेद प्रा.लि. मुजफ्फरपुर की कम्पनी में मेडिकल रिप्रेजेंटिव एवं एरिया सेल्स मैनेजर पद के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। योग्यता बारहवीं एवं ग्रेजुएट , उम्र-22 से 45 वर्ष, वेतन 11500 से 24500 के साथ इष्योरेंस एवं बोनस की सुविधा दी जाएगी। जॉबलोकेशन नवादा है।


डीपीआरओ नवादा सत्येंद्र प्रसाद ने कहा कि इच्छुक आवेदक/आवेदिकाए अपने शैक्षणिक प्रमाण-पत्र एवं आधार की छाया प्रति रंगीन फोटो एवं बायोडाटा के साथ चयन के लिए कैम्प स्थल संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आई.टी.आई.) नवादा के प्रागंण में आकर इस अवसर का लाभ उठा सकते है। 

रोजगार कैम्प का समय प्रातः 11ः00 बजे पूर्वाह्न से है। जो आवेदक NCS Portal पर निबंधित हैं, वही आवेदक/आवेदिकाएं रोजगार कैम्प में भाग ले सकते है। 

जो आवेदक निबंधित नहीं है वो आवेदक NCS Portal पर अपना निबंधन करा कर भाग ले सकते है। नियोजक निजी क्षेत्र के है, नियोजन के शर्तो के लिए वे जिम्मेदार होगें। नियोजनालय केवल सुविधा प्रदाता की भूमिका में होगा।

No comments