Header Ads

Breaking News

Nawada News : प्रेमी के चौकठ पर प्रेमिका ने खाई जहर, हालत नाजुक, जहानाबाद की रहने वाली है युवती

 


प्रेमी के चौकठ पर प्रेमिका ने खाई जहर, हालत नाजुक, जहानाबाद की रहने वाली है युवती

 प्रेमी को ढूंढते उसके गांव करणपुर पहुंची थी प्रेमिका, बता रही थी प्रेमी को पति

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिला के रजौली थाना क्षेत्र के धमनी पंचायत अंतर्गत करणपुर गांव में प्रेमी की बेवफाई से तंग आकर एक युवती ने जहर खा ली। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। ग्रामीणों के सूचना के आलोक में स्थानीय चौकीदार मनोज कुमार ने युवती को आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया। घटना की सूचना थानाध्यक्ष पवन कुमार के निर्देश पर एएसआई सुनील कुमार सिंह अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की।

 चिकित्सक राघवेन्द्र भारती ने गंभीर हालत में रही युवती का इलाज किया। युवती कि पहचान जहानाबाद जिला के शकुराबाद थाना क्षेत्र के लालू बिगहा निवासी 22 वर्षीय पूजा कुमारी के रूप में हुई है। चिकित्सक ने बताया कि युवती के पूरा शरीर में जहर फैल गया है। जिससे उसकी हालत नाजुक बनी है। बेहतर इलाज के लिये सदर अस्पताल नवादा में रेफर कर दिया गया है। 


पूजा ने बताई कि करणपुर निवासी विक्की कुमार के साथ वह विवाह कर चुकी है और उसी के साथ कोडरमा जिला के झुमरीतिलैया में डेरा लेकर रहती थी। लेकिन पिछले दो महीने से विक्की उससे ना तो मिल रहा था और ना ही फोन पर बात कर रहा था।

  सोमवार को वह झुमरीतिलैया से रजौली पहुंची और पैदल ही करणपुर गांव पहुंच गई। जहां विक्की के परिवार वाले के साथ पूजा की तू-तू-मैं-मैं हुई। तब पूजा ने विक्की के घर के पास जहर खा लिया। इधर विक्की के घर वाले इस बात से बिल्कुल अनजान है कि विक्की किसी लड़की से शादी कर वह घर से बाहर में रख रहा था। युवती ने जहर खा कर अपना जीवन लीला समाप्त करना चाह रही थी। 

कहते हैं अधिकारी

एसडीपीओ पंकज कुमार ने कहा कि प्रेम-प्रसंग का मामला मेरे संज्ञान में आया है। सूचना मिलने के बाद रजौली थानाध्यक्ष पवन कुमार को लड़की को बेहतर इलाज करवा कर नवादा भेजा गया है। दोषी प्रेमी के ऊपर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। लड़की को हर हाल में न्याय मिलेगा।

 रिपोर्ट-मनोज कुमार।

No comments