Header Ads

Breaking News

Breaking News : गोविंदपुर में बिजली उपभोक्ताओं ने मचाया गदर, ग्रिड में तोड़फोड़, सड़क जाम, टायर जलाकर प्रदर्शन

  


गोविंदपुर में बिजली उपभोक्ताओं ने मचाया गदर, ग्रिड में तोड़फोड़, सड़क जाम, टायर जलाकर प्रदर्शन

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा जिले के गोविंदपुर में सोमवार को लोगों ने जमकर बवाल काटा। पावर ग्रिड में तोड़फोड़ किया गया। बाजार में जुलूस भी निकाला गया। सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया गया।

 कई घंटे तक हंगामा और विरोध_प्रदर्शन होता रहा। बाद में गोविंदपुर अंचल के राजस्व अधिकारी जितेंद्र पासवान के हस्तक्षेप के बाद लोग शांत हुए। तब स्थिति सामान्य हुई। पिछले एक महीने से बिजली आपूर्ति चरमरा जाने से उपभोक्ता नाराज चल रहे थे।

गोविंदपुर प्रखंड मुख्यालय बाजार के लोगों की शिकायत रही कि पिछले एक माह से आपूर्ति की स्थिति चरमरा गई है। दो दिनों से तो आपूर्ति और भी खराब थी। ऐसे में सोमवार को लोगों का गुस्सा भड़क गया। 

आक्रोशित लोग नारेबाजी करते और बाजार बंद कराते दरमानिया बाजार, विनोबा नगर स्थित ग्रिड की ओर बढ़ते गए। ग्रिड पहुंचने के बाद वहां जमकर हंगामा और तोड़फोड किया गया। 

बाद में लोग बाजार की ओर लौटे और गोविंदपुर चौक पर टायर जलाकर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान सड़क जाम हो गया। वाहनों का परिचालन सभी दिशाओं का ठप हो गया।

सूचना के बाद पहुंचे राजस्व अधिकारी ने एसडीएम रजौली और एसडीओ बिजली विभाग से बता किया और लोगों को समझा_बुझाकर जाम हटवाया। तोड़फोड़ में ग्रिड को क्या और कितना नुकसान हुआ इसका आकलन किया जा रहा है। संभव है इसकी एफआईआर भी दर्ज कराई जाए।
















 


No comments