Header Ads

Breaking News

Nawada News : नवादा जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन का गठन, मथुरा यादव अध्यक्ष और मसीह उद्दीन महासचिव निर्वाचित



नवादा जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन का गठन, मथुरा यादव अध्यक्ष और मसीह उद्दीन महासचिव निर्वाचित

नवादा लाइव नेटवर्क।

                   नवादा जिला के पेट्रोलियम डीलरों ने 'नवादा जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन' का गठन करते हुए मथुरा यादव को अध्यक्ष और मसीह उद्दीन को महासचिव पद पर सर्वसम्मति से निर्वाचित किया है।

                  नवादा नगर के अग्रवाल पेट्रोल पम्प परिसर में शनिवार को पेट्रोलियम डीलरों की एक सभा अनिरुद्ध प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें जिले भर से 50 डीलरों ने भाग लिया। 

इस अवसर पर एशोसियेशन का गठन करते हुए अनिरुद्ध सिंह को संरक्षक, मथुरा यादव को अध्यक्ष, मसीह उद्दीन को महासचिव, अरुंजय मेहता (वारिसलीगंज) तथा मनीष कुमार (रजौली) को उपाध्यक्ष, अजीत कुमार (पकरीबरांवा) को कोषाध्यक्ष तथा अमरनाथ प्रसाद (पकरीबरांवा), सुधीर कुमार (नरहट), श्याम अग्रवाल (नवादा) तथा अंशु कुमार (सिरदला) कार्यकारिणी सदस्य निर्वाचित किए गए।

  बैठक के माध्यम से सभा में पेट्रोल पम्पों की सुरक्षा सुनिश्चित करने, विगत 10 वर्षों से लम्बित डीलर्स कमीशन में बढ़ोतरी की मांग को शीघ्र पूरा करने सहित अनापत्ति प्रमाण-पत्र के नवीकरण शुल्क, सम्प्ररिवर्तन शुल्क तथा माप तौल विभाग से संबंधित समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गयी तथा भारत सरकार और राज्य सरकार से मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का अनुरोध किया गया।













 




 





No comments