Header Ads

Breaking News

Nawada News : पेड़ से लटका मिला युवक का शव, 10 दिनों से घर से था गायब, हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच में जुटी पुलिस



पेड़ से लटका मिला युवक का शव, 10 दिनों से घर से था गायब, हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के हिसुआ डीह के बधार में शनिवार की सुबह पेड़ से लटका एक युवक का शव पाया गया। सूचना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में हिसुआ थाना की पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दी।

 पॉकेट से बरामद आधार कार्ड से उसकी पहचान पीयूष कुमार (25 वर्ष) पिता मिथिलेश सिंह, ग्राम_ कालीपुर (ओरैना), थाना_मुफस्सिल, जिला_ नवादा के रूप में हुई। सूचना के बाद परिजन भी पहुंच गए।

 सुनें भाई का बयान...!

सदर अस्पताल में मृतक के भाई छोटू सिंह ने बताया कि वह सावन पूर्णिमा को रक्षा बंधन यानी 31 अगस्त को घर से निकाला था। मां से 5 हजार रूपये भी लिया था। उसके बाद से उसका अतापता नहीं चल रहा था। शुरू के दो दिनों में मोबाइल रिंग हो रहा था। बाद में स्विच ऑफ हो गया था। आज सुबह पता चला कि उसकी मौत हो गई है और शव हिसुआ में पेड़ से लटका हुआ है।

भाई छोटू का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। लेकिन, भाई का दावा है की उसकी हत्या हुई है। हत्या क्यों हुई और किसने की इसके बारे में छोटू सिंह फिलहाल कुछ बताने की स्थिति में नहीं थे।

पुलिस पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंप दी है। परिजनों के बयान का इंतजार पुलिस को है। वैसे, मामला हत्या का है या आत्महत्या का पुलिस अनुसंधान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो सकेगा। पुलिस, सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

 
















No comments