Header Ads

Breaking News

Nawada News : फुलवरिया डैम में स्नान करने गए 6 दोस्तों में एक डूबा, तलाश जारी


फोटो-सौजन्य वेवसाइट

फुलवरिया डैम में स्नान करने गए 6 दोस्तों में एक डूबा, तलाश जारी

नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा के फुलवरिया डैम में स्नान के दौरान एक युवक डूब गया। जबकि 5 युवक बाल-बाल बच गए। घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है। सूचना के बाद पुलिस-प्रशासन के अधिकारी डूबे युवक की तलाश करने में जुटे हैं। तलाश में गोताखोरों को लगाया गया है।


बताया जाता है कि रजौली बाजार के प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय के समीप के रजवरिया टोला के 6 युवक फुलवरिया डैम में स्नान करने गए थे। स्नान के दौरान ही पिंटू राजवंशी का 18 वर्षीय पुत्र फंटूश कुमार गहरे पानी में डूब गया। जबकि साथ रहे अन्य दोस्त बाहर निकल आए। 

 


घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद रजौली के सीओ गुफरान मजहरी और थानाध्यक्ष राजेश कुमार फुलवरिया डैम दलबल के साथ पहुंचे। डूबे हुए युवक की तलाश की जा रही है। डूबे युवक के परिजन व पास पड़ोस के लोग भी बड़ी संख्या में वहां पहुंच गए है।


गोताखोरों के माध्यम से डूबे युवक की खोजबीन की जा रही है। फंटूस के साथ राजू कुमार पिता सुरेंद्र राजवंशी उम्र 19 वर्ष, ऋतिक कुमार पिता बबलू राजवंशी उम्र 18 वर्ष, विक्रम कुमार पिता गोरे लाल राजवंशी उम्र 18 वर्ष, मनदीप कुमार पिता कारू राजवंशी उम्र 18 वर्ष, नीतीश कुमार पिता रंजीत राजवंशी स्नान करने डैम गए थे। बता दें कि फुलवरिया डैम में इस प्रकार की घटनाएं पूर्व में भी होती रही है। इस मामले में अधिकारिक पक्ष आना बाकी है।


No comments