Header Ads

Breaking News

Crime News : देशी कट्टा और कारतूस के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, हिसुआ पुलिस की कार्रवाई

 


देशी कट्टा और कारतूस के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, हिसुआ पुलिस की कार्रवाई

नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले के हिसुआ थाना की पुलिस ने एक देशी कट्टा, कारतूस के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार की है। गिरफ्तार दोनों बदमाश हिसुआ के ही निवासी हैं।


इस बावत डीएसपी नवादा-2 सुनील कुमार ने बताया कि बुधवार 29 मई की सुबह 8:15 बजे पुलिस को सूचना मिली की हिसुआ के माहदेव मोड़ के पास कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। उनलोगों के पास हथियार भी है। सूचना के आलोक में एसपी के निर्देश पर हिसुआ थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। पुलिस सूचना का सत्यापन करने और अावश्यक कार्रवाई के लिए जब घटनास्थल पर पहुंची तो वहां मौजूद बदमाश भागने लगे। 

  

सुनें DSP का बयान...


पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए भाग रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर ली। जबकि दो भागने में सफल रहे। गिरफ्तार लोगों की तलाशी में एक कट्टा और एक कारतूस तथा दो मोबाइल की बरामदगी हुई। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान हिसुआ के ही गोदामपर निवासी कृष्णा साव के पुत्र छोटू कुमार और माहदेव मोड़ निवासी कृष्णा चौधरी के पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई। 


गिरफ्तार बदमाशों ने भागे दो लोगों के बारे में पुलिस को जानकारी दी है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस बाबत शस्त्र अधिनियम के तहत हिसुआ थाना में प्राथमिकी कांड संख्या 304/24 दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 




No comments