Header Ads

Breaking News

Crime News : कट्टा और कारतूस के साथ चार गिरफ्तार, मुजफ्फरपुर, बेगूसराय और समस्तीपुर से आकर नवादा में करता था छिनतई


कट्टा और कारतूस के साथ चार गिरफ्तार, मुजफ्फरपुर, बेगूसराय और समस्तीपुर से आकर नवादा में करता था छिनतई

नवादा लाइव नेटवर्क। 

किसी बड़ी घटना का अंजाम देने की योजना बना रहे अंतर जिला लुटेरा गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार की है। कार्रवाई नवादा जिले के हिसुआ थाना की पुलिस द्वारा की गई। उनलोगों के पास से दो कट्टा, तीन कारतूस, चार मोबाइल तथा एक कार सहित अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। 

इस संबंध में मंगलवार को एसपी नवादा अंब्रीश राहुल की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि सोमवार की शाम हिसुआ थाना को सूचना मिली कि हिसुआ-राजगीर रोड में एक कार में कुछ संदिग्ध लोग हैं। हिसुआ थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह द्वारा इसकी जानकारी एसपी को दिया गया। सूचना बाद एसपी अंब्रिश राहुल के निर्देश पर हिसुआ थानाध्यक्ष के नेतृत्व में विशेष छापेमारी टीम का गठन किया गया। एसपी के आदेशानुसार थानाध्यक्ष दलबल के साथ कार्रवाई में जुट गए।

इस दौरान हिसुआ-राजगीर रोड पर स्थित बगोदर इंटर विद्यालय के पास खड़ी एक बैगन आर कार चार लोगों को पकड़ा गया। अनलोगों की तलाशी में 2 अवैध देसी कट्टा, 3 कारतूस, नकली नोट का गड्डी जैसा कागज, 4 मोबाइल, एक बैगन आर कर बरामद किया गया। हथियार बरामद होते ही पुलिस ने कार पर सवार सभी को गिरफ्तार कर लिया। 

इन लोगों की हुई गिरफ्तारी 

गिरफ्तार बदमाशों समस्तीपुर जिला अन्तर्गत मोहद्दीनगर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी रामचन्द्र पासवान का 42 वर्षीय पुत्र राजाराम पासवान, बेगुसराय जिला अन्तर्गत बछवारा थाना क्षेत्र के रानी गांव निवासी बिंदेश्वर पासवान का 27 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार व गोदना गांव निवासी राज किशोर मिश्रा का 25 वर्षीय पुत्र पवन कुमार मिश्रा तथा मुजफ्फरपुर जिला अन्तर्गत सकरा थाना क्षेत्र के तितरा अलानंद गांव निवासी बदरी राम का 40 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार शामिल है।

पूछताछ में खोले कई राज

 गिरफ्तार सभी बदमाशों ने पूछताछ के दौरान कई राज खोले। बताया कि वे लोग बैंक जाते थे और वहां महिला व पुरूष ग्राहकों को अपने झांसे में फंसाकर सुनसान जगह पर ले जाकर उनके पास रहे रूपये ले लेते थे। अगर कोई उनके चाल को समझ जाते थे तो हथियार का भय दिखाकर उनके रूपये छीन लेते थे। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों ने विगत दो माह के अंदर विभिन्न् जिले में लगभग सात-आठ घटना का अंजाम दिया है। 

नवादा जिले के टीएस कॉलेज हिसुआ के पास एक महिला से उक्त सभी लोगों ने 11 जून 2024 को 28 हजार रूपये ले लिया गया था। गिरफ्तार अपराधियों का पूर्व से ही अपाधिक इतिहास रहा है। उनके विरूद्ध मुजफ्फरपुर और बेगुसराय जिले के विभिन्न थाना में कई मामले दर्ज हैं।



No comments