Header Ads

Breaking News

Nawada News : राजेश्वर फिर से बने रोटरी क्लब के अध्यक्ष, कई जनहित के कार्यों को धरातल पर उतरेगा रोटरी क्लब

  


राजेश्वर फिर से बने रोटरी क्लब के अध्यक्ष, कई जनहित के कार्यों को धरातल पर उतरेगा रोटरी क्लब

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा के प्रसिद्ध व्यवसायी व होटल राजश्री के मालिक राजेश्वर प्रसाद राजेश एक बार फिर से रोटरी क्लब के अध्यक्ष चुने गए हैं। शुक्रवार की रात शहर के स्टेशन रोड स्थित होटल राजश्री में रोटरी क्लब का स्थापना सह मंडल अध्यक्ष विपिन चाचन का क्लब विजिट कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान श्रीराजेश को अध्यक्ष निर्वाचित किया गया।

उनका निर्वाचन वर्ष 2024- 25 के लिए हुआ। इसके साथ ही सोहन कुमार मंटू सचिव निर्वाचित हुए। रोटरी क्लब 3250 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विपिन चाचन एवं प्रथम महिला शिल्पा चाचन भी इस कार्यक्रम में मौजूद रही।

 इस दौरान रोटरी के वार्षिक कार्यक्रमों की समीक्षा, रोटरी नवादा के सदस्यगण एवं परिवारों के बीच की गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मंडल अध्यक्ष रो. विपिन चाचन , विशिष्ट अतिथि नवादा के उप विकास आयुक्त दीपक कुमार मिश्रा एवं एसडीओ सदर अखिलेश कुमार मौजूद थे। सहायक मंडल अध्यक्ष रो संगीता शर्मा भी मौजूद रहीं। 

मंडल अध्यक्ष रो.विपिन चाचन ने रो. राजेश्वर प्रसाद को कॉलर पहनाकर अध्यक्ष निर्वाचित होने की घोषणा की। उप विकास आयुक्त दीपक कुमार मिश्रा, एसडीओ अखिलेश कुमार ने बुके और शाल देकर नए अध्यक्ष को सम्मानित किया। 

कार्यक्रम के दौरान ही मंडल अध्यक्ष रो. विपिन चाचन ने नवादा क्लब के लिए डायलिसिस सेंटर खोलने, सर्वाइकल कैंसर के रोकथाम के साथ-साथ, एक से 18 वर्ष के बच्चों के लिए दिल में छेद , बच्ची के कैंसर का मुफ्त इलाज के साथ-साथ 11, 12 और 13 नवंबर को कृत्रिम अंग का कैंप लगाने की घोषणा की।

  साथ ही उन्होंने रोटरी क्लब के सदस्यों को यह जिम्मेवारी दी है कि आप इनका बढ़-चढ़कर प्रचार प्रसार करें। ताकि इसमें अधिक से अधिक लोगों को फायदा मिल सके। रोटेरियन आर पी साहू ने क्लब स्थापना दिवस का शुभारंभ किया। जबकि मंच संचालन अनिल भगत के द्वारा किया गया।

  रोटरी के नए अध्यक्ष बनते ही रो राजेश्वर प्रसाद ने बोर्ड आफ डायरेक्टर का गठन किया। जिसमें रोटेरियन डॉ मनोज कुमार, रो श्याम अग्रवाल, रो डॉ पंकज कुमार सिन्हा, रो मनोज कुमार को बोर्ड का डायरेक्टर का सदस्य बनाया ।  इस मौके पर रोटरी से जुड़े सभी सदस्य व परिवार के अंग उपस्थित रहे।















No comments