Header Ads

Breaking News

Modern Campus : रक्षाबंधन पर मॉडर्न के विद्यार्थियों के बीच Modern Campus : राखी मेकिंग कंपटीशन आयोजित



रक्षाबंधन पर मॉडर्न के विद्यार्थियों के बीच राखी मेकिंग कंपटीशन आयोजित

नवादा लाइव नेटवर्क।

मॉडर्न शैक्षणिक समूह नवादा के अंतर्गत संचालित मॉडर्न इंग्लिश स्कूल कुंती नगर, मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल हिसुआ, न्यू मॉडर्न इंग्लिश स्कूल न्यू एरिया, मॉडर्न चिल्ड्रन स्कूल, मॉडर्न पब्लिक स्कूल आदि में रक्षाबंधन के अवसर पर छात्र-छात्राओं के बीच राखी बनाने की प्रतियोगिता शनिवार को हुई।

 विद्यार्थियों को प्रारंभ से ही रचनात्मक कार्य करने के लिए तरह-तरह के प्रतियोगिताएं होते रहती है। इसी के तहत राखी बनाने की प्रतियोगिता भी हुई। विद्यालय के शिक्षिकाओं के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने राखी बनाने का सामान अपने-अपने साथ लेकर आए थे और जब राखी प्रतियोगिता प्रारंभ हुई तब विद्यार्थियों ने एक से एक सुंदर और आकर्षक  राखी बनाई। मॉडर्न इंग्लिश स्कूल न्यू एरिया के उप प्राचार्य  सुजय कुमार ने बताया कि राखी प्रतियोगिता में लगभग 1000 विद्यार्थियों ने भाग लिया। 

सभी ने आपस में मिलजुल कर राखी बनाने का कार्य प्रारंभ किया। राखी बनाने के बाद विद्यालय की छात्राओं ने छात्रों को राखी  बांधकर आपस में भाई-बहन की भावना को गहरा किया। विद्यालय में पढ़ने वाले सभी छात्र-छात्राएं भाई और बहन होते हैं इसलिए छात्राओं ने राखी  बनाकर अपनी भाइयों की कलाई पर राखी बांधकर बहुत खुश हुई। 


मॉडर्न ग्रुप के विद्यालय के सभी शिक्षिकाओं ने राखी प्रतियोगिता में विद्यार्थियों को सहयोग किया और रक्षाबंधन के अवसर पर सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। मॉडर्न ग्रुप के निदेशक डॉ अनुज सिंह ने इस तरह का रचनात्मक कार्य करने के लिए सभी शिक्षकों और विद्यार्थियों की प्रशंसा किया और सभी को रक्षाबंधन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी।




















No comments